गाजीपुर: हिन्दू पीजी कालेज की छात्रा को मिलेगा स्वर्ण पदक - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: हिन्दू पीजी कालेज की छात्रा को मिलेगा स्वर्ण पदक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां हिन्दू स्नातकोत्तर महाविद्यालय की परास्नातक अर्थशास्त्र की छात्रा शिवानी सिंह को वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर में होने वाले दीक्षांत समारोह में स्वर्ण पदक से नवाजा जाएगा। छात्रा को यह सम्मान वर्ष 2019 की स्नातकोत्तर अर्थशास्त्र परीक्षा में विश्वविद्यालय स्तर पर सर्वाधिक अंक हासिल करने पर दिया जा रहा है। इस आशय की जानकारी विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक कार्यालय से  महाविद्यालय के प्राचार्य डा. शरद कुमार को जारी पत्र के माध्यम से हुई। 

होनहार छात्रा शिवानी सिंह जनपद चंदौली की ग्रामसभा जलालपुर के सम्पन्न किसान एवं समाजसेवी अजीत कुमार सिंह की पुत्री हैं और इनकी माता राजलक्ष्मी सिंह गृहिणी।  शिवानी को एमए अर्थशास्त्र की उपर्युक्त परीक्षा में 73 प्रतिशत अंक हासिल हुए जो विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित इस परीक्षा में सम्मिलित परीक्षार्थियों में सर्वोच्च है जिससे उसे गोल्ड मेडल प्रदान किया जाना है। महाविद्यालय प्रबंधक लछिराम सिंह यादव ने शिवानी सिंह को 11 हजार एक सौ ग्यारह रुपये पुरस्कार स्वरूप प्रदान करने की घोषणा की। महाविद्यालय परिवार ने शिवानी के उज्जवल भविष्य के कामना की।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad