Breaking News

गाजीपुर: हंगामेदार रही जिपं की बैठक, बगले झांकते रहे जिम्मेदार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भ्रष्टाचार, मनमानेपन, लूटखसोट और सड़कों की बदहाली सहित तमाम मामलों को लेकर इस बार की जिला पंचायत की बैठक बेहद हंगामेदार रही। लगभग सभी विभागों की कार्यशैली जिला पंचायत सदस्यों के निशाने पर रही। सदस्यों ने पिछली बैठक में उठाए गए मामलों को संतोषजनक निराकरण न करने का आरोप लगाया जिस पर जिम्मेदार बगले झांकने लगे। हालांकि सीडीओ हरिकेश चौरसिया ने स्थिति संभालने की कोशिश की लेकिन सदस्यों के तेवर तल्ख रहे।

जिला पंचायत सभागार में शुक्रवार को हुई बैठक में सर्वसम्मति से पिछली कार्रवाई की पुष्टि कि लेकिन कुछ ने सवाल भी उठाए। सदस्य प्रतिमा सिंह , रामबचन यादव ,हरेंद्र यादव ने तमाम मुद्दे उठाए। बैठक में सदस्यों ने शिकायत की कि एल एंड टी के ठेकेदारों द्वारा गांव मे मनमाने ढंग से बेतरतीब पोल लगाए जा रहे हैं। धनेशपुर से हरदासपुर कला की नहर में पानी की आपूर्ति, गहमर में पानी निकासी, गहमर इंटर कालेज में बिल्डिग फीस के नाम पर छात्रों से कथित धन वसूली, गाजीपुर-चोचकपुर रोड से मैनपुर गांव तक एक किमी की क्षतिग्रस्त सड़क का मामला छाया रहा। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी हरिकेश चौरसिया, अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत, सभी जिला पंचायत सदस्य एवं विभागीय अधिकारी उपस्थित थे। अध्यक्षता जिला पंचायत अध्यक्ष आशा यादव ने की।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();