Today Breaking News

गाजीपुर: अवैध अंग्रेजी शराब व गांजा के साथ तीन तस्करों को पुलिस ने दबोचा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बारा/ गहमर थाना क्षेत्र के खुदरा पथरा तिराहे के पास वाहन चेकिग के दौरान शुक्रवार की रात कोतवाल के नेतृत्व में पुलिस टीम ने तीन तस्करों को 45 पेटी अंग्रेजी शराब व एक किलो 600 ग्राम गांजा के साथ धर-दबोचा। साथ ही एक इनोवा कार, बाइक व तीन मोबाइल भी बरामद किया गया। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपितों का चालान कर जेल भेज दिया।

अवैध शराब तस्करी, अपराध व अपराधियों की धर-पकड़ के लिए कोतवाल राजीव सिंह पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे। इसी दौरान सूचना मिली कि एक इनोवा में लदी अवैध शराब व गांजा लेकर तस्कर बिहार जा रहे हैं। सक्रिय हुई पुलिस टीम खुदरा पथरा तिराहे पर पहुंचकर वाहन की चेकिग करने लगी। इसी दौरान इनोवा कार को रोककर जब तलाशी ली गई तो 45 पेटी अंग्रेजी शराब व एक किलो 600 ग्राम गांजा बरामद करने के साथ तीन तस्करों को धर-दबोचा गया। 

साथ ही आरोपितों निशानदेही पर देवकली के पास से बिना नंबर बाइक भी बरामद की गई। पूछताछ में तस्करों ने अपना नाम शहर कोतवाली के नबाबगंज निवासी दिलशेर अंसारी, जमानियां कोतवाली के देवा वैश्नपुर अनिल यादव व बिहार प्रांत के बक्सर जनपद स्थित धनसोई थाना क्षेत्र के पानापुर मुलायम सिंह बताया। तीनों तस्करों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चालान कर जेल भेज दिया। सफलता प्राप्त टीम में उपनिरीक्षक दिव्य प्रकाश सिंह, वैभव मिश्र, शैलेश कुमार, भीम सिंह, कृष्ण कुमार सिंह व अंजनी राय शामिल थे।
'