गाजीपुर: पुलिया से टकराकर खाई में पलटा वाहन, परीक्षार्थी की मौत - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: पुलिया से टकराकर खाई में पलटा वाहन, परीक्षार्थी की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर शहर कोतवाली के रूहीपुर गांव स्थित पुलिया से टकराकर गुरुवार की रात अनियंत्रित तेज रफ्तार चार पहिया वाहन सड़क किनारे खाई में पलट गया। हादसे में बीफार्मा परीक्षार्थी गदाईपुर निवासी बलिराम प्रसाद (35) की मौत हो गई, जबकि पांच छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल व शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर परिजनों के रोने-बिलखने की आवाज से गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया।

गहमर थाना क्षेत्र के गदाईपुर गांव के बलिराम प्रसाद, चंदौली जनपद के बिरासराय निवासी दीपक, श्यामसुंदर, लक्ष्मण, बलुआ टप्पा शाहपुर तरांव के अवनीश व दिलदारनगर के देवी दयाल निजी चार पहिया वाहन से भुड़कुड़ा कोतवाली क्षेत्र के फूलपुर नवाद बुढ़नपुर स्थित सुखदेव होमियोपैथिक फार्मा कालेज में बीफार्मा की परीक्षा देने गए थे। शाम साढ़े चार बजे परीक्षा समाप्त होने पर सभी वाहन से घर के लिए रवाना हुए। गाजीपुर-बुजुर्गा मार्ग स्थित रूहीपुर गांव के पास अचानक तेज रफ्तार चार पहिया वाहन पुलिया के डिवाडर से टकराते हुए सड़क के नीचे 20 फीट खाई में जा पलटा। 

आवाज सुनकर आसपास के लोग घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़े व वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास करने लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन का दरवाजा तोड़कर घायलों को बाहर निकाल अस्पताल भेजा। वहां डाक्टरों ने घायल बलिराम प्रसाद को मृत घोषित कर दिया जबकि अन्य घायलों को उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया। इधर हादसे की जानकारी मिलते ही परिवार के सदस्य ग्रामीणों के साथ गाजीपुर के लिए रवाना हो गए।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad