Breaking News

गाजीपुर: हत्या में वांक्षित व 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, बुआ के कहने पर मारी थी गोली

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर हत्‍या में वांक्षित व 25 हजार का इनामी बदमाश को दिलदारनगर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान दबोच लिया है। बताते चले कि दिलदारनगर थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद गांव में 17 मार्च 2019 को एक महिला की हत्‍या हुई थी जिसमे उसियां गांव निवासी अफजल पुत्र शरीफ खां शामिल था। तभी से अफजल पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था। 

पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराध व अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत गुरुवार को दिलदारनगर थानाध्‍यक्ष जयश्‍याम शुक्‍ला हमराहियों के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे तभी मुखबिर की सूचना मिली कि हत्‍या में फरार चल रहा अभियुक्‍त ताड़ीघाट रेलवे क्रासिंग के पास कहीं भागने की फिराक में है। 

पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पड़क लिया। पूछताछ में अभियुक्‍त ने बताया कि मृतका को मारने के लिए हमारी बुआ जो कि मृतका की सौतन हैं। उसी ने मारने का प्‍लान बनाया था। पुलिस कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();