Breaking News

गाजीपुर: एनएच-29 पर पटरियां नीची हादसे की आशंका, आवागमन में परेशानी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर एनएच-29 पर जगह-जगह पटरियां सड़क से नीची होने से हादसे की आशंका बनी रहती है। विभागीय अधिकारियों का ध्यान कई बार इस तरफ आकृष्ट कराने के बावजूद सुध नहीं ली जा रही है। इससे आमजनों में काफी रोष है। उन्होंने पटरियां ऊंची करने के साथ ही इंटरलाकिग करवाने की मांग की है।

नगर के जौहरगंज में तो पटरियां इंटरलाकिग हो गई हैं लेकिन वार्ड तीन व एक में थाना से पूरब पश्चिम पटरियां काफी दूर तक नीची हैं। इसके बाद नई सड़क त्रिमुहानी से पुलिस पिकेट तक पटरियां इंटरलाकिग हैं लेकिन रेलवे क्रासिग से लेकर भितरी मोड़ तक पटरियां सड़क से एक फीट नीची व कच्ची हैं। इससे जाम के दरम्यान कई बार बाइक व साइकिल सवार के साथ ही कार का चक्का नीचे उतरने पर पलटने की आशंका बनी रहती है। कई बार दुर्घटनाएं भी हो चुकी हैं। 

नगर निवासी ज्ञानेश पांडेय, अंकित आदि का कहना है कि पटरियां सड़क के बराबर हो जाती तो लोगों को आवागमन में सहूलियत रहती। साथ ही जाम की समस्या से भी कुछ निजात मिल जाता। उन्होंने विभागीय अधिकारियों का ध्यान इस तरफ आकृष्ट कराते हुए समस्या के निराकरण की मांग की है। इस संबंध में चेयरमैन सरिता सोनकर ने कहा कि रेलवे क्रासिग से पूरब का क्षेत्र रेलवे के हिस्से में आता है इसलिए वहां इंटरलाकिग करवा पाना संभव नहीं है। शेष हिस्से में इंटरलाकिग करवाने के लिए प्रस्ताव भेजा गया है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();