गाजीपुर: तीन बाइक लूटेरो को पुलिस ने दबोचा - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: तीन बाइक लूटेरो को पुलिस ने दबोचा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जंगीपुर पुलिस व स्‍वाट टीम ने संयुक्‍त रूप से तीन लूटेरो को दो बाइक के साथ दबोच लिया। शनिवार को पुलिस अधीक्षक डा. अरबिंद चतुर्वेदी ने प्रेसवार्ता में बताया कि जंगीपुर पुलिस व स्‍वाट टीम को मुखबिर की सूचना मिली कि मानपुर मगही नदी पुल के पास तीन बदमाश दो बाइक के साथ किसी घटना को अंजाम देने के लिए खड़े है, पुलिस ने मुखबिर के निशानदेही पर घेराबंदी कर तीनो बदमाशो को धरदबोच लिया। जो इनके पास से लूट की दो बाइक, एक तमंचा व मोबाइल बरामद किया है। 

पकड़े गये अभियुक्‍तों में आजमगढ के जहानागंज थाना क्षेत्र के जलालपुर निवासी शिवबहादूर यादव, मऊ जनपद के रानीपुर थाना क्षेत्र के कांझा गांव निवासी नागेंद्र चौहान तथा दुल्‍लहपुर थाना क्षेत्र के देवापांडेय का पूरा निवासी विशाल पांडेय है। 

पूंछताछ में आरोपी शिवबहादूर यादव ने बताया कि 19 जुलाई को जंगीपुर थाना क्षेत्र के सेखपुर पुलिया से सुनील वर्मा की बाइक को लूटे थे, इस संबंध में लूट का मुकदमा जंगीपुर थाना में दर्ज हुआ था। इसके ऊपर नंदगंज, कोतवाली, कैण्‍ट वाराणसी, आजमगढ़ के देवा गांव थाना, जंगीपुर थाना में एक दर्जन मुकदमें दर्ज है। पकड़ने वाली टीम में जंगीपुर थाना प्रभारी जयचंद्र भारती, स्‍वाट टीम प्रभारी धनंजय सिंह आदि लोग शामिल थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad