गाजीपुर: लालसा ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशन में कल्चरर प्रोग्रामों की धूम - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: लालसा ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशन में कल्चरर प्रोग्रामों की धूम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर लालसा ग्रुप ऑफ इंस्टीटयूशन की  लालसा इंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन में सत्र 2017-19 चतुर्थ सेमेस्टर के प्रशिक्षुओं का विदाई समारोह का आयोजन प्रथम एवं तृतीय सेमेस्टर के प्रशिक्षुओं द्वारा किया गया. सभी चतुर्थ सेमेस्टर के प्रशिक्षुओं ने अपने दो वर्षीय अनुभवों को साझा करते हुए कहा कि संस्थान का प्रशिक्षण एवं अनुशासन से मिले ज्ञान को अपने जीवन में पालन करते हुए अपने सभी छोटे संस्था के प्रशिक्षुओं को भी पालन करने का आग्रह किया.

इसी के साथ चतुर्थ सेमेस्टर की प्रशिक्षु अंकित मिश्रा  ने अपना अनुभव साझा करते कहा कि कब ये दो वर्ष बीत गए पता नहीं चला एवं चंदशेखर राम ने कहा कि संस्था के नियम अनुशासन एवं व्यवस्था एवं अध्यापकों के कुशल मार्ग दर्शन से हम फर्श से अर्श पर पहुच कर अपने को गौरवान्वित महसूस करते है की ऐसी संस्था में प्रशिक्षण का अवसर प्राप्त हुआ.

इस अवसर पर प्रवक्ता चंदशेखर सिंह, रामेश्वरम जी, राकेश ज़ी, अवध राज जी ने प्रशिक्षुओं को कामयाबी की अग्रिम शुभकामनाएं दीं, प्राचार्य डॉक्टर विजय यादव ने प्रशिक्षुओं को देश का वर्तमान और भविष्य बताया। दूसरे कार्यक्रम में लालसा इंटरनेशनल स्कूल में सीबीएसई के निर्देश पर चल रहे ‘फिट इंडिया वीक’ के  पांचवे दिन ‘खेल- प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता’  का आयोजन विद्यालय के अध्यापक गण  द्वारा किया गया। जिसमें टीम ए ,बी एवं सी के बच्चों ने अपने अभिरुचियो का बेहतरीन प्रदर्शन किया। 

प्रधानाचार्य डा. वासुदेव सिंह यादव ने कहा कि बच्चे सिर्फ शारीरिक रूप से ही मजबूत रहें ये प्राथमिक नहीं है, बल्कि अगर उनका सार्वभौमिक विकास करना है तो उनका मानसिक विकास करके उनकी बुद्धिलब्धि को भी बढ़ाना होगा। इसके लिए हम लगातार प्रयत्नशील हैं। इसके अलावा उन्होंने अभिभावकों से भी जागरूक होने की अपील की। इस मौके पर प्रबंधक अजय यादव, राजेश सिंह, सूर्यप्रकाश, गोपाल सेन,विनोद कुशवाहा  आदि मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad