Breaking News

Good Newwz Full Movie Leaked Online to Download: Tamilrockers ने अक्षय कुमार की गुड न्यूज को लीक किया, मेकर्स को होगा नुकसान


Good Newwz Full Movie Leaked Online to Download

Tamilrockers ने अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज को आनलान लीक कर दिया है। माना जा रहा है कि फिल्म के ऑनलाइन लीक से इसके मेकर्स को काफी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि फिल्म को लोग काफी एंटरटेनिंग बता रहे हैं। 
गुड न्यूज राज मेहता द्वारा निर्देशित एक संदेश परक हास्य फिल्म है। फिल्म समीक्षकों का मानना है कि फिल्म ओपनिंग डे में 3 से 4 करोड़ का बिजनेस कर सकती है। लेकिन अब इसके ऑनलाइन लीक से इसके बिजनेस पर काफी प्रभाव पड़ सकता है। तमिल रॉकर्स रिलीज़ के कुछ घंटों के भीतर ही इंटरनेट यूजर्स को फिल्म का एचडी प्रिंट लोगों के सामने उपलब्ध करा दिया है। बता दें इससे पहले इस वेबसाइट ने अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘हाउसफुल 4’ को भी लीक कर दिया था। इसके आलावा ‘वॉर’, ‘कबीर सिंह’, ‘अवेंजर्स एंडगेम’, ‘पागलपंती’, ‘साहो’ और ‘बाला’ जैसी तमाम फिल्मों को यह तमिल रॉकर्स लीक कर चुकी है।


Good Newwz Full Movie Leaked Online to Download

:अक्षय कुमार, करीना कपूर खान सहित दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘गुड न्यूज’ 27 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म जहां थिएटर में धमाल मचा रही है वहीं तमिल रॉकर्स (Tamilrockers) ने फिल्म को रिलीज के चंद घंटों में ही ऑनलाइन लीक कर दिया। माना जा रहा है कि फिल्म के ऑनलाइन लीक से इसके मेकर्स को काफी नुकसान का सामना कर सकता है क्योंकि फिल्म को लोग काफी एंटरटेनिंग बता रहे हैं। ऐसे में जो लोग अभी तक फिल्म देखने थिएटर में नहीं जा पाए वह ऑनलाइन डाउनलोड कर इस फिल्म को देख रहे हैं।


‘गुड न्यूज की कहानी की बात करें तो मुंबई के कपल वरुण बत्रा (अक्षय कुमार) और दीप्ति बत्रा (करीना कपूर) की है जिनकी शादी को सात साल हो चुके होते हैं लेकिन वे माता-पिता नहीं बन पाए हैं। दोनों फिर आईवीएफ से बच्चे के बारे में सोचते हैं और फिर कहानी में दिलचस्प मोड़ आते हैं। इस बीच देसी कपल हनी (दिलजीत दोसांझ) और मोनी (कियारा आडवाणी) की एंट्री होती है और दोनों कपल्स के स्पर्म की अदला बदली हो जती है। डायरेक्टर राज मेहता ने फिल्म में आईवीएफ को लेकर एक मैसेज के साथ ही इसे कॉमेडी का भरपूर टच दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();