Today Breaking News

गाजीपुर: शम्मी सिंह ने नेताओं व समाजसेवियों को दिखाया आईना, जरुरत मंदों में बांटा गर्म कपड़ा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बगल में कचहरी रोड पर ’नेकी की दीवार’ नाम से सामाजिक कार्यकर्ता विवेक कुमार सिंह ’शम्मी’ के नेतृत्व में स्टाल लगाकर गरीबों, असहायों और जरूरतमंदों को सर्दी के मौसम में शाल, स्वेटर, पैन्ट-शर्ट, टोपी, जूता इत्यादि वितरित कराया गया। यह कार्यक्रम में 12 दिसंबर तक चलेगा। श्री सिंह ने बताया कि यह कार्यक्रम इसलिए आयोजित किया गया है, क्योंकि समय अभाव के चलते सरकारी कर्मचारी, व्यापारी तथा अन्य सक्षम लोग चाहते हुए भी मदद में भागीदार नही बन पाते हैं, इसी के लिए इस स्टाल का आयोजन किया गया। 
जिससे जिसके पास जरूरत से ज्यादा सामान हो वह इस स्टॅाल पे रखने का काम करें, ताकि उसे वितरित कराकर हम इस भीषण ठंड में जरूरतमंदों की मदद कर सकें। उन्होंने बताया कि लगभग 1 हजार कपड़े आज वितरित किए गए और आशा करते है कि अगले 2 दिनों में भी ऐसे ही गर्म कपड़ों का वितरण जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में नगरवासियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है और आते-जाते राहगीरों ने अपने घर से लाए हुए कपड़ो को स्टाल पर रखने का काम किया है, जिससे स्टाल पर आये हुए सभी जरूरतमंदों की मदद की जा रही है। 

आज इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से छात्र नेता विजय विक्रम, राहुल सिंह, कुंवर वीरेन्द्र सिंह, पंकज यादव, माउन्ट लिटेरा जी लर्न स्कूल के डायरेक्टर मोहित श्रीवास्तव, अविनाश राय, आटो चालक यूनियन के अवधेश, छात्रनेता परवेज, क्षत्रिय महासभा के राजकुमार सिंह, इमरान, धर्मेन्द्र सिंह, लड्डन आदि लोग उपस्थित थे।

'