Today Breaking News

गाजीपुर: आक्रोशित ग्राहकों ने उप डाकघर में काटा बवाल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जखनियां स्थानीय उप डाकघर में पखवारे भर से लेन-देन न होने से परेशान ग्राहकों ने मंगलवार को बवाल काटा। करीब आधा घंटे तक हो-हल्ला होता रहा। सहायक पोस्टमास्टर ने किसी तरह समझाकर ग्राहकों को वापस भेजा।

स्थानीय रेलवे स्टेशन के उत्तरी केबिन के पास करीब 15 दिन पहले जेसीबी से गड्ढा खोदते समय बीएसएनएल का केबल कट गया। इसके बाद से बीएसएनएल का नेटवर्क बाधित चल रहा है। नेटवर्क खराब होने से उप डाकघर, एलआईसी की सैटेलाइट शाखा, तहसील संस्थानों में कामकाज प्रभावित है। उप डाकघर में ग्राहक पखवारे भर से वापस जा रहे थे। लगन का सीजन होने के कारण सभी को रुपयों की आवश्यकता है। रुपये न मिलने से परेशान ग्राहकों ने सुबह उप डाकघर पहुंचकर हो-हल्ला किया। 

इससे हड़कंप की स्थिति बन गई। ग्राहकों के साथ अभिकर्ता भी परेशान हैं। रोजाना वसूली करने वाले अधिवक्ता रुपये जमा नहीं कर पा रहे हैं। सहायक पोस्टमास्टर बृजेश यादव ने बताया कि ग्राहकों का गुस्सा जायज है। बीएसएनएल के अधिकारियों से प्रतिदिन बात की जा रही है लेकिन अब तक नेटवर्क ठीक नहीं हो सका। इधर बीएसएनएल के उप खंड अधिकारी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि मामला संज्ञान में है। शीघ्र ही केबल ठीक करा दिया जाएगा।
'