Breaking News

गाजीपुर: पति को छोड़ प्रेमी संग ससुराल से विदा हुई दुल्हन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मरदह थाना क्षेत्र के नोनरा गांव में शादी के तीन दिन बाद ही दुल्हन को उसके प्रेमी के साथ ससुराल वालों द्वारा विदाई करने का मामला मंगलवार को प्रकाश में आया। ग्रामीणों के बीच पूरे दिन यह मामला चर्चा का विषय बना रहा।

गांव निवासी राजकुमार राम की शादी बीते 28 नवंबर को बलिया जनपद के जैतपुरा निवासी रानी के साथ हुई। मायके से विदा होकर जब दुल्हन ससुराल पहुंची तो परिवार में खुशी का माहौल था। अभी राजकुमार के रिश्तेदार गए भी नहीं थे कि एक दिसंबर को उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी बलिया निवासी प्रशांत को फोन करके ससुराल बुला लिया। इसके बाद प्रेमी रानी के ससुराल से उसे साथ ले जाने की गुहार लगाया। 

न मानने पर जहर खाकर जान देने की भी धमकी देने लगा। इससे राजकुमार व उसके परिवार के सदस्य सकते में आ गए। राजकुमार के परिजनों ने सूचना देकर रानी के पिता कन्हैया व प्रेमी के पिता समरजीत को दो दिसंबर को नोनरा गांव बुलाया गया। वहां घंटों चले पंचायत के बाद रानी को उसके प्रेमी प्रशांत के साथ विदा कर दिया गया। वहीं दहेज में मिले सामानों को भी वापस कर दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();