Breaking News

गाजीपुर: क्षत्रिय महासभा के कार्यकर्ताओं ने थाना पर दिया धरना

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मरदह लहुरापुर गांव में बीते 28 नवंबर को मुर्गी फार्म संचालक के साथ हुए मारपीट व लूट की घटना को लेकर क्षत्रिय महासभा (युवा) के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को स्थानीय थाने के गेट के सामने धरना शुरू कर दिया। वह आरोपियों की गिरफ्तारी व विवेचक को बदलने की मांग करने लगे। करीब एक घंटे बाद सीओ द्वारा फोन पर आश्वासन देने के बाद सदस्यों ने जिलाधिकारी को संबोधित मांग-पत्र थानाध्यक्ष को सौंपते हुए धरना समाप्त किया।

शेषनाथ सिंह ने कहा कि पांच दिन पूर्व मुर्गी फार्म संचालक अजीत सिंह के साथ हुई मारपीट के आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। साथ ही आरोप लगाया कि पीड़ित द्वारा आरोपितों के खिलाफ दर्ज कराए गए मुकदमे की धारा को विवेचक द्वारा बदला जा रहा है। सदस्य मौके पर किसी अधिकारी को बुलाने की जिद पर अड़े गए। करीब एक घंटे बाद प्रभारी थानाध्यक्ष नर्वदेश्वर तिवारी ने कासिमाबाद सीओ से मोबाइल पर वार्ता कराया। 

उनके द्वारा दिए गए आश्वासन के बाद सदस्य व पदाधिकारियों ने डीएम को संबोधित मांग-पत्र थानाध्यक्ष को सौंपने के साथ धरना समाप्त कराया। इस अवसर पर शेषनाथ सिंह, सूरज सिंह, गुड्डू सिंह, तारकेश्वर सिंह, छोटू सिंह, किशन सिंह, अनूप सिंह, आर्यन, पिन्टू, विकास, वैभव, मनीष, अनुराग मोनू मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();