Breaking News

गाजीपुर: रंग लाई शहर कोतवाल की कोशिश; आखिरकार तौफीक की हुई कायनात

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर इश्क, जुदाई, जेल और फिर मिलन, कुछ ऐसी ही रही तौफीक और कायनात के प्यार की कहानी। जी हां, गाजीपुर शहर की सराय खान मोहल्ले की रहने वाली कायनात और तौफीक के बीच सालों पहले शुरू हुआ प्यार का सफर आज पुलिस तथा कुछ सामाजिक लोगों के प्रयासों से निकाह की मंजिल को पा सका। शहर कोतवाल धनंजय मिश्रा के प्रयासों से प्रेमी युगल के परिजनों को उनकी शादी के लिए राजी कर लिया गया और शनिवार की देर शाम दोनों का टेढ़ी बाजार स्थित मदरसा कादरिया में राजी खुशी निकाह कराया गया। जिसके शहर कोतवाल धनंजय मिश्रा, अतीक अहमद राईनी, शेरखान, पूर्व ब्लाक प्रमुख घूरा सिंह, पंकज राय, अजय, टीएसआई सुधीर त्रिपाठी, शहर कोतवाली के तमाम दारोगा और पुलिसकर्मियों के अलावा तमाम स्थानीय लोग गवाह बने। इन सभी की मौजूदगी में तौफीक और कायनात ने वैवाहिक जीवन की शुरुआत की।
बताया जा रहा है कि तौफीक और कायनात के बीच सालों पहले प्यार का बीज पनपा था। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल ही रहा था कि परिजनों को जानकारी हो गई। परिजनों ने दोनों के एक होने पर गहरी नाराजगी जताई। इतना ही नहीं कायनात के परिजनों ने तौफीक के खिलाफ थाने में विभिन्न संगीन धाराओं में मुकदमा भी दर्ज करवा दिया, जिसके कारण तौफीक को जेल की हवा भी खानी पड़ी। जेल से बाहर आने के बाद भी तौफीक और कायनात के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग में कोई कमी नहीं आई, लेकिन परिजन मानने को तैयार नहीं थे। आखिरकार व्यापारी नेता अतीक अहमद राईनी जैसे कुछ स्थानीय लोगो और शहर कोतवाल धनंजय मिश्रा की कोशिशों से परिजनों के बीच सहमति बनाई गई और शनिवार की देर शाम तौफीक-कायनात का निकाह खुशहाली के साथ कराया गया।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();