गाजीपुर: एसडीएम व अधिवक्ताओं में हुई कहासुनी, नारेबाजी - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: एसडीएम व अधिवक्ताओं में हुई कहासुनी, नारेबाजी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां स्थानीय तहसील में मंगलवार को आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में उपजिलाधिकारी सत्यप्रिय सिंह व अधिवक्ताओं के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इससे नाराज अधिवक्ता तहसील परिसर के बाहर नारेबाजी शुरू कर दी। साथ ही कार्रवाई नहीं होने तक न्यायिक कार्य से विरत रहने का निर्णय लिया।

स्थानीय तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष गोरखनाथ सिंह ने बताया कि कोतवाली पुलिस द्वारा स्टांप वेंडर मेराज को थाना पर बैठाया गया था। इस बात को लेकर अधिवक्ता संपूर्ण समाधान दिवस में एसडीएम व कोतवाल से वार्ता करने पहुंचे। अधिवक्ता उमाकांत त्रिवेदी द्वारा समस्या को अधिकारी द्वय से बताया जा रहा था। आरोप है कि इस बात को लेकर उपजिलाधिकारी ने अधिवक्ताओं के साथ दु‌र्व्यवहार किया। इधर उपजिलाधिकारी सत्यप्रिय सिंह ने बताया कि समाधान दिवस के मौके पर पहुंचे अधिवक्तागणों को बार-बार समझाने की कोशिश की गई, लेकिन एक अधिकारी के साथ उनका व्यवहार अशोभनीय रहा। इस मौके पर अधिवक्ताओं में उमाकांत त्रिवेदी, सुरेंद्र प्रसाद, रामजी, अंजनी कुमार, मेराज हसन, संजय दुबे, अरुण कुमार, प्रेमशंकर तिवारी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad