Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर: हमीद सेतु की बिगड़ती सेहत से गाजीपुर के अफसर बेखबर, वाराणसी से एनएचएआई की टीम हुई रवाना

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर आखिरकार जिसका डर था वही हुआ पुलिस की निसक्रियता के कारण आज सुबह करीब भोर में पांच बजे हमीद सेतु फिर से कई जगहों पर दरार पडने के बावजूद ओवरलोड वाहनों का संचालन बदस्तूर जारी है, जो खतरे की घंटी है । 

पुलिस की मिली भगत के कारण ओवरलोड वाहनों के संचालन के चलते सेतु के पीलर नंम्बर 6 एवं 5 के मध्य ज्वाईंटर नंम्बर 12 की रोलर बेयरिंग खिसकने से करीब तीन इंच दरार पड चुकी है ,वहीं ज्वाईंटर नंम्बर तीन व चार के मध्य पीलर नंम्बर 1 एवं 2 के मध्य स्पैन नंम्बर दो करीब तीन इंच खिसक गया, यहीं नहीं पी 1 के पास ज्वाईंटर नंम्बर एक के दोनों तरफ एप्रोच के ठीक पास की ज्वाईंटर की सपोर्टिंग के लिए लगाई गई कांक्रिट ओवरलोड वाहनों के दबाव के कारण टूटने लगी है ।

इसकी जानकारी आज मार्निंग वाक पर सुबह निकले राहगीरों को हुई तो अफरातफरी मच गई ।इसकी सूचना लोगों ने संम्बन्धित विभाग के आलाधिकारियों को दी जिसके बाद तो विभाग में हडकंम्प की स्थिति बन गई। एनएचएआई के वरिष्ठ इंजीनियर देवराज शर्मा ने बताया कि  सूचना मिलते ही मौके के लिए एन एच ए आई के अधिकारी कर्मचारी वाराणसी से रवाना हो चुके है। मौका मुआयना करने के बाद ही वास्तविक हालत का पता चल सकेगा।
'