फेस आईडी और 5.4 इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च हो सकता है iPhone SE 2 - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, गाजीपुर अपराध समाचार

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

मंगलवार, 14 जनवरी 2020

फेस आईडी और 5.4 इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च हो सकता है iPhone SE 2

Apple iPhone SE 2 को लेकर पिछले कुछ समय से लगातार रिपोर्ट्स आ रही हैं. कंपनी Face ID और 5.4 इंच स्क्रीन के साथ इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है. 
हर साल की तरह इस साल भी ऐपल के नए iPhones लॉन्च होंगे, लेकिन इस बार लोगों की नजर iPhone SE 2 पर है.  कंपनी ने iPhone SE लॉन्च करने के बाद इसे एक तरह से रोक रखा है. हालांकि ये ऑफिशियल नहीं है, लेकिन कई तरह के लीक्स और रिपोर्ट्स से अब ये लगभग साफ है कि इस साल कंपनी एक सस्ता आईफोन लॉन्च करेगी.


जापान की वेबसाइट Mac Otakara ने एक रिपोर्ट में कहा है कि Apple 2020 में iPhone 8 के साइज का भी iPhone लॉन्च करेगी. ये स्मार्टफोन संभवतः iPhone SE 2 होगा. इस स्मार्टफोन में 5.4 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी.

CES 2020 में कुछ सप्लायर्स के हवाले से ये रिपोर्ट है कि कंपनी iPhone 8 के अपडेटेड वर्जन के लिए फेस आईडी बना रही है. पिछले कुछ समय से ये बात चल रही थी कि कंपनी iPhone SE 2 में फेस आईडी न दे कर टच आईडी देगा, लेकिन अब इस रिपोर्ट से लग रहा है कि कंपनी इसमें भी फेस आईडी ही देगी.  


Mac Otakara ने कहा है कि 5.4 इंच डिस्प्ले वाले आईफोन का साइज iPhone 7 जैसा ही होगा. इस स्मार्टफोन में बेजल्स भी होंगे. यानी इसमें फेस आईडी नहीं होगा. यानी एक रिपोर्ट के बाद दूसरी रिपोर्ट में इससे अलग कहा जा रहा है. ये रिपोर्ट्स ऐपल आईफोन की खबरों का ट्रैक रखने वाली वेबसाइट्स के हवाले से हैं.


MacRumers की एक रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि इस बार Apple तीन नहीं, बल्कि पांच नए आईफोन लॉन्च करेगा. इनमें से तीन या चार फ्लैगशिप होंगे जिनकी स्क्रीन साइज 5.4 इंच, 6.1 इंच और 6.7 इंच होगी. इन स्मार्टफोन्स में एज टु एज डिस्प्ले दी जाएगी. साथ ही इनमें 5G कनेक्टिविटी के साथ मल्टी लेंस कैमरा दिया जाएगा.  


JP Morgan अनालिस्ट ने हाल ही में कहा है कि कंपनी 6.1 इंच के दो नए आईफोन लॉन्च करेगी.  फिलहाल ये साफ नहीं है कि iPhone SE 2 का प्राइस ब्रैकेट क्या होगा. कंपनी इसे भारतीय मार्केट में 40,000 रुपये से कम में लॉन्च करने की कोशिश करेगी.  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad