वाराणसी में सेना भर्ती की लिखित परीक्षा 19 जनवरी को, 18 की रात रिपोर्टिंग जरूरी - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, गाजीपुर अपराध समाचार

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

मंगलवार, 14 जनवरी 2020

वाराणसी में सेना भर्ती की लिखित परीक्षा 19 जनवरी को, 18 की रात रिपोर्टिंग जरूरी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी सेना भर्ती के फिजिकल और मेडिकल में सफल अभ्यर्थियों की लिखित परीक्षा 19 जनवरी को होगी। छावनी स्थित सेना भर्ती कार्यालय ने सोमवार को तिथि घोषित कर दी। परीक्षा रणबांकुरे मैदान और सेना भर्ती कार्यालय में कराई जाएगी।  

भर्ती निदेशक कर्नल राजेश सिंह ठाकुर ने बताया कि परीक्षा के लिए अभ्यार्थियों को 18 जनवरी की रात एक बजे तक प्रवेश पत्र के साथ छावनी स्थित भर्ती कार्यालय में रिपोर्ट करना होगा। परीक्षा 19 जनवरी को सुबह 11 बजे से शुरू होगी।


उन्होंने बताया कि यदि परीक्षा के दिन बारिश होती है तो सेंटर रणबांकुरे मैदान व सेना भर्ती कार्यालय से बदलकर आर्मी पब्लिक स्कूल कर दिया जाएगा। लेकिन अभ्यर्थियों को रिपोर्टिंग भर्ती कार्यालय पर करना होगा। परीक्षा स्थल के बदलाव की स्थिति में उन्हें यहीं से आर्मी पब्लिक स्कूल भेजा जाएगा। सेना भर्ती की रैली बीते एक नवंबर से 25 नवंबर तक हुई थी। इसमें 12 जिलों के अभ्यर्थियों ने हिस्सा लिया था। लिखित परीक्षा में सफल छात्रों को सोल्जर जीडी, सोल्जर टेक्निकल, सोल्जर टेक्निकल एनए, सोल्जर ट्रेडमैन और सोल्जर क्लर्क की पोस्ट के लिए चयनित किया जाएगा।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad