Today Breaking News

खेसारी लाल यादव ने 'लहंगा लखनऊआ' से यूट्यूब पर मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नए भोजपुरी सॉन्ग ने यूट्यूब पर एक बार फिर से धमाल मचा दिया है.
भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) जब भी कोई सॉन्ग लेकर आते हैं वो धमाल मचा देता है. उन्होंने फिर से एक गाना रिलीज किया, जो यूट्यूब (YouTube) पर छाया हुआ है. खेसारी लाल यादव के नए सॉन्ग का नाम 'लहंगा लखनऊआ' (Lahanga Lakhnaua) है. इस गाने का वीडियो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Video) के अलावा इस गाने में अंतरा सिंह प्रियंका ने भी अपनी आवाज दी है. कुछ दिन पहले ही रिलीज हुए इस भोजपुरी सॉन्ग ने धूम मचा दी है.


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने 'लहंगा लखनऊआ' (Lahanga Lakhnaua) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 59 लाख और 58 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इस गाने का बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं. जबकि श्याम सुंदर ने इस गाने में संगीत दिया है. मनोज मिश्रा ने इसे प्रोड्यूस किया है.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे नृतक भी हैं. शुरुआत में उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन आज वो भोजपुरी के सबसे सितारों में से एक हैं.


'