Today Breaking News

कॉलेज में इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते दिखे पवन सिंह, देखें भोजपुरी वीडियो

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का एक धमाकेदार गाना ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.
भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक माने जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh), आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. रोमांस हो या एक्शन हर रोल में पवन सिंह धमाकेदार परफॉर्मेंस देते दिखाई दे जाते हैं. उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग के कारण सोशल मीडिया पर अक्सर ही उनके गाने ट्रेंड करते नजर आते हैं. हाल ही में पवन सिंह का एक पुराना गाना एक बार फिर से खूब देखा जा रहा है. इस गाने में वो एक्ट्रेस के साथ कॉलेज में जमकर डांस और रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं.


पवन सिंह इस गाने में काजल राघवानी या फिल्म आम्रपाली दुबे नहीं बल्कि किसी नई एक्ट्रेस के साथ नजर आ रहे हैं. इस गाने में दोनों भोजपुरी स्टार्स की कैमिस्ट्री देखने लायक है. सेज वाला एज भईल नाम से ये भोजपुरी गाना 2018 का बताया जा रहा है, जो 2020 में भी ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को करोड़ों लोग देख चुके हैं, ऐसे में अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं कि लोगों को ये गाना कितना पसंद आ रहा है. यहां देखें इस धमाकेदार भोजपुरी गाने का वीडियो-
इस भोजपुरी गाने में पवन सिंह किसी कॉलेज के स्टूडेंट बने दिखाई दे रहे हैं, जिसका दिल कॉलेज की ही एक ग्लैमरस लड़की पर आ गया है. पवन सिंह अपने गाने और डांस से उसे रिझाने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि बात बनती नजर नहीं आ रही है. इस गाने में पवन सिंह बाइक पर घूमते हुए कॉलेज के चक्कर लगा रहे हैं. पवन सिंह का ये अंदाज उनके फैंस को भा रहा है. इस गाने को पवन सिंह के साथ प्रियंका सिंह ने गाया है.


पवन सिंह फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में रहे हैं. एक वक्त था जब उनकी जोड़ी अक्षरा सिंह के साथ जमती थी. जिस गाने और फिल्म में ये दोनों साथ में होते थे, उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता था लेकिन जब से इन दोनों का ब्रेकअप हुआ है ये दोनों साथ दिखाई नहीं दिए हैं.

'