Today Breaking News

पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने विदेश में किया रोमांस, देखें Bold Bhojpuri Song

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshra Singh) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.
भोजपुरी सिनेमा इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों को भी तगड़ी टक्कर दे रहा है. अभ भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) की शूटिंग विदेशों में भी होने लगी है. हाल ही में वायरल हो रहा एक भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) विदेश में शूट किया गया है. इस गाने में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh), अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ जबरदस्त डांस और रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. ये गाना काफी पुराना है लेकिन आज तक व्यूज बटोर रहा है. हमेशा की तरह इस गाने में भी पवन सिंह और अक्षरा की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है.


पवन सिंह और अक्षरा का ये गाना फिल्म 'मां तुझे सलाम' का है. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए हैं लेकिन इसके गाने 'लॉकर में जवानी' सबसे ज्यादा देखा गया है. इस गाने को अभी तक ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं. 'लॉकर में जवानी' के वीडियो को अब तक 37 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यहां देखें इस फिल्म का गाना-


गाने में सबसे खास है पवन सिंह और अक्षरा का बोल्ड रोमांस. विदेश में शूट हुए इस गाने की शुरुआत में ही पवन सिंह विदेशी लड़कियों के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने में अक्षरा सिंह ने बेहद क्यूट ड्रेस पहन रखी है. वहीं पवन सिंह यलो टीशर्ट के ऊपर चेक शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं.


बात करें पवन सिंह की तो उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा अक्षरा सिंह के साथ जमती है. जिस गाने में भी ये दोनों साथ नजर आ जाते हैं उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है. लेकिन जब से इन दोनों का ब्रेकअप हुआ है, तब से ये दोनों एक साथ नजर नहीं आए हैं. वहीं अब तो पवन सिंह अक्षरा के अलावा काजल राघवानी, आम्रपाली दुबे के साथ जोड़ी बनाते भी दिखाई दे चुके हैं.


'