Breaking News

Realme 5i की आज पहली सेल, कीमत 8999 रुपये


Realme 5i की भारत में आज पहली सेल होने जा रही है. इस स्मार्टफोन को पिछले हफ्ते लॉन्च किया गया था और इसे Realme 5 के बेसिक वेरिएंट के तौर पर उतारा गया था.
Realme 5i की भारत में आज पहली सेल होने जा रही है. इस स्मार्टफोन को पिछले हफ्ते लॉन्च किया गया था और इसे Realme 5 के बेसिक वेरिएंट के तौर पर उतारा गया था. इस स्मार्टफोन को ग्राहक आज फ्लिपकार्ट और रियलमी ऑनलाइन स्टोर से खरीद पाएंगे. इस दौरान ग्राहकों को ऑफर्स का भी लाभ मिलेगा.

बता दें Realme 5i को इस महीने की शुरुआत में वियतनाम में लॉन्च किया गया था. भारतीय बाजार में इसका मुकाबला  Redmi Note 8 और Samsung Galaxy M20 जैसे स्मार्टफोन्स से है.


Realme 5i की कीमत भारत में 8,999 रुपये रखी गई है. ये कीमत सिंगल 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की है. ग्राहक इस फोन को एक्वा ब्लू और फॉरेस्ट ग्रीन कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे. ये दोनों ही वेरिएंट्स दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और रियलमी ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध होंगे.

सेल ऑफर्स की बात करें तो Realme 5i के साथ जियो ग्राहकों को 7,550 रुपये के बेनिफिट्स मिलेंगे. इस ऑफर का लाभ ग्राहकों को फ्लिपकार्ट पर मिलेगा. वहीं रियलमी ऑनलाइन स्टोर से शॉपिंग करने वाले ग्राहकों को MobiKwik के जरिए 1,000 रुपये तक 10 प्रतिशत सुपरकैश मिलेगा. साथ ही यहां ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर के तहत 500 रुपये का एडिशनल कैशबैक भी दिया जाएगा. ये कैशबैक Cashify के जरिए मिलेगा.



ये डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड  ColorOS 6.0.1 पर चलता है और इसमें  6.52-इंच HD+ (720x1600 पिक्सल) इन-सेल डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 4GB LPDDR4X रैम के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर मौजूद है. फोटोग्राफी के लिए यहां क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. इस सेटअप में 12MP प्राइमरी कैमरा, 8MP वाइड एंगल कैमरा, 2MP पोर्ट्रेट कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा मौजूद है.


इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी  64GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसकी बैटरी  5,000mAh की है और यहां 10W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है.


कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();