Breaking News

उत्तर प्रदेश: पुजारी ने बालक के साथ किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, पुजारी गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही नगर स्थित हनुमान मंदिर में मंगलवार की रात पुजारी ने एक बालक संग अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। खून से लथपथ बालक रात में ही घटना की जानकारी परिवार के लोगों को दी। सुबह पहुंचे परिवार के लोगों ने पुजारी की घेराबंदी की। देखते ही देखते मौके पर बड़ी संख्या में आस-पास के लोग पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बालक को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है जबकि आरोपित के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। 


कोतवाली क्षेत्र के पुरानी बाजार स्थित एक मंदिर में इधर कई माह से रामदास तिवारी निवासी सुलसैनी जनपद कौशांबी पूजा का कार्य करता था। मंदिर में पूजा करने के लिए आस-पास बच्चे और अन्य लोग आते हैं। मोहल्ले के ही एक बच्चे को बहला- फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। एक माह में पुजारी ने उसके साथ दो बार दुष्कर्म किया। मंगलवार की रात बालक ने इस घटना की जानकारी परिवार के लोगों को दी। रात होने के कारण परिवार के लोग मंदिर में नहीं गए। सुबह होते ही परिवार के लोगों ने पुजारी को दबोच लिया। कड़ाई से पूछताछ के बाद भी वह अपना जुर्म नहीं कबूल रहा था। इसके पहले पुजारी चकवा महावीर मंदिर पर भी रह चुका है। वहां पर भी इसी तरह की शिकायत पर उसे हटाया गया था। प्रभारी निरीक्षक चित्रकूट पूरी ने बताया कि आरोपित पुजारी रामदास तिवारी के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।


कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();