ग़ाज़ीपुर: रोमांचक रहा मुकाबला, इं0 अरविंद राय के हाथों पुरस्कृत हुए चैंपियन - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, गाजीपुर अपराध समाचार

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

सोमवार, 13 जनवरी 2020

ग़ाज़ीपुर: रोमांचक रहा मुकाबला, इं0 अरविंद राय के हाथों पुरस्कृत हुए चैंपियन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सुहवल गाँव के इण्टर कालेज के प्रागंण में आजाद स्पोर्टिंग क्लब सुहवल के तत्वावधान में आयोजित 47 वीं अन्तर्राज्यीय स्व गणेश राय एवं प्रभुनारायण राय / भुल्लन राय मेमोरियल फुटबाल प्रतियोगिता का फाइनल मैंच रविवार की शाम खेला गया, जिसमें उसियां ने बिहार एलेवन को 3 - 0 से पराजित कर प्रतिष्ठापरक प्रतियोगिता अपने नाम करने के साथ ही कप पर कब्जा जमा लिया। विजेता एवं उपविजेता को विशिष्ट अतिथि इंजीनियर अरविन्द राय ने पुरस्कार वितरित किया। आयोजित प्रतियोगिता में मैन आफ द सिरीज बिहार एलेवन के जितेन्द्र जबकि मैन आफ द मैच उसियां के भोलू को को मिला ।प्रतिष्ठापरक प्रतियोगिता पर अपनी बादशाहत कायम करने के लिए दोनों ही टीमों के मध्य शुरू से ही काफी काटें का मुकाबला देखने को मिला। मध्यान्तर से पहले मैच के 13 व मिनट में बिहार एलेवन के खिलाडी के द्वारा डी एरिया के पास गेंद के हाथ से छूते ही, निर्णायक ने बिना संकोच के पेनाल्टी स्ट्रोक दे दिया। मिले इस सुनहरे मौके का फायदा उठाते हुए उसियां के मेरे लाल ने गेंद को गोलपोस्ट में अपनी टीम को 1 - 0 की शुरुआती बढत दिला दी। 


इसके उपरांत बिहार एलेवन ने मैच में वापसी को कोशिश की लेकिन कामयाबी नहीं मिली, मध्यान्तर तक उसियां ने अपने स्कोर को बरकरार रखा, इसके उपरांत शुरू हुए खेल में भी काफी संघर्षपूर्ण मुकाबला देखने को मिला। बिहार एलेवन ने कई शानदार आक्रमण किए लेकिन वह विपक्षी टीम के डिफेन्डरो को चकमा नहीं दे सके, इसी दौरान मैच के 67 वें एवं 76 वें मिनट में उसियां के भोलू ने लगातार गोल कर टीम को निर्णायक एवं अजेय बढत दिला दी, वहीं मैच में वापसी की बिहार एलेवन की उम्मीद को भी समाप्त कर दिया।


मैच में वापसी की विपक्षी टीम की हर कोशिश को उसियां के मजबूत डिफेन्डरो ने नाकामयाब किया, मैच समाप्ति तक उसियां ने स्कोर बरकरार रखते हुए मुकाबला अपने पक्ष में करने के साथ ही इस अन्तर्राज्यीय फुटबाल प्रतियोगिता के कप पर अपना कब्जा जमा लिया ।इसके पूर्व फाइनल मैच के मुख्य अतिथि पूर्व केन्द्रीय रेल एवं संचार राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने खिलाडियों से परिचय एवं मार्च पास्ट की सलामी लेकर इसका भव्य आगाज किया ।इस अवसर पर प्रमुख रूप से रामेश्‍वर कुश्वाहा विशिष्ट अतिथि डाक्टर मधुकर राय ,हरेन्द्र प्रसाद सिंह पूर्व ग्राम प्रधान आदित्यनारायण राय, धन्नजय सिंह, मनीष राय,प्रफुल्लचन्द्र राय, ब्लाक प्रमुख मुकेश राय,रामदुलार यादव,सच्चिदानन्द राय चाचा,लक्ष्मण राय, गोरखनाथ सिंह,रजनीश राय, मदन यादव, रविशंकर राय, भगवती तिवारी, धन्नजय सिंह बाचा, राम अवध कुश्वाहा, गोलू शुक्ला आदि मौजूद रहे ।मैच में निर्णायक बृजेश मिश्रा जबकि कमेंट्री की भूमिका सुरेन्द्रनाथ राय ने निभाई ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad