Breaking News

गाजीपुर: अजय देवगन की बन रही फिल्म में महाराजा सुहेलदेव से जुड़े तथ्यो से तोड़-मड़ोर नहीं करेंगे बर्दाश्त

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर महाराजा सुहेलदेव के ऊपर फिल्म अभिनेता अजय देवगन द्वारा बनाई जा रही फिल्म में यदि ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया तो राजभर समाज इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेगा और आंदोलन के लिए बाध्य होगा। उक्त बातें राजभर समाज के लोगों द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित ज्ञापन को जिलाधिकारी गाजीपुर को देते हुए कही। राजभर समाज के लोगों ने कहा कि हम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अवगत कराना चाहते हैं कि महाराजा सुहेलदेव राजभर ने सन् 1033ई0 में विदेशी आक्रमणकारी सैयद सलार मसूद को बहराइच जिले की धरती पर युद्ध के दौरान पूरी सेना समेत परास्त किया था। 


वे हमारे पूर्वज हैं जिनसे हमारे समाज को उसके प्रति व अपने देश के प्रति लगाव तथा गर्व महसूस होता है। राजनीतिक षड्यंत्र के चलते समय समय पर महाराजा सुहेलदेव को अन्य जाति का बताकर हम राजभर समाज के लोगों की आस्था पर बहुत बड़ा कुठाराघात किया जाता है।हम लोगों को मीडिया के माध्यम से ज्ञात हुआ कि फिल्म अभिनेता अजय देवगन के द्वारा महाराजा सुहेलदेव के नाम की फिल्म बनाई जा रही है इसको लेकर हमारे समाज के तरफ से बधाई के साथ साथ आग्रह किया जाता है कि महाराजा सुहेलदेव राजभर के नाम से बनाई जा रही फिल्म में यदि किसी प्रकार की ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया तो हमारा समाज कतई इसे बर्दाश्त नहीं करेगा और आंदोलन के लिए बाध्य होगा। इस मौके पर नंदलाल राजभर, मोती लाल राजभर, राम प्रकाश राजभर, बृजनाथ राजभर ,रवि राजभर सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();