Today Breaking News

गाजीपुर: हर हाल में रोकें बिजली चोरी, तभी हो सकेगी बेहतर आपूर्ति

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पूर्वाचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के मुख्य अभियंता (तकनीकी) ने मंगलवार को राही पर्यटक में हुई समीक्षा बैठक में सभी योजनाओं के लक्ष्यों को पूरा करने का निर्देश दिया। चेतावनी दी कि अगर लक्ष्यों को पूरा करने में जरा भी कोताही बरती गई तो संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


मुख्य अभियंता की बैठक दोपहर दो बजे शुरू हुई। इस दौरान उन्होंने आसान किस्त योजना के बारे में जानकारी ली और लक्ष्य को पूरा करने का निर्देश दिया। कहा कि सभी अधिकारी राजस्व वसूली पर पूरी तरह जोर दें। वसूली में किसी प्रकार की कोई कोताही न बरती जाए। कहा कि विभाग के लिए बिजली चोरी रोकना बेहद जरूरी है जब तक बिजली चोरी नहीं रुकेगी तब तक बेहतर आपूर्ति संभव नहीं होगा। 


उन्होंने आगामी गर्मी के मौसम में ट्रांसफार्मर संबंधित होने वाली दिक्कतों की समीक्षा की। कहा कि गर्मी में ट्रांसफार्मर की क्षमता में वृद्धि करनी होगी इसलिए उसकी उपलब्धता होनी चाहिए। इस दौरान उन्होंने आपूर्ति में होने वाली सभी समस्याओं को दूर करने का निर्देश दिया। समीक्षा बैठक में अधीक्षण अभियंता एसएन शुक्ल, अधिशासी अभियंता प्रथम मनीष कुमार, द्वितीय आदित्य पांडेय, तृतीय अभिषेक चौहान, चतुर्थ महेंद्र मिश्र, एसडीओ शिवम राय, अभिषेक राय, एसएन चौरसिया, वीके राव, मिठाई लाल, सहायक अभियंता अविनाश सिंह, चित्रसेन कुमार, रोहित कुमार, तपस कुमार आदि थे।

'