Breaking News

गाजीपुर: गंगा जन जागरूकता कार्यक्रम को लेकर पहुंचे डीएम व एसपी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर गंगा को निर्मल बनाने व तटवर्ती इलाके के लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने को लेकर निकली गंगा यात्रा 28 जनवरी को स्थानीय तहसील क्षेत्र में आएगी। तहसील क्षेत्र के देवकली, नंदगंज व सिधौना में यात्रा में शामिल लोगों का भव्य स्वागत किया जाएगा। साथ ही टाउन नेशनल इंटर कालेज में जनसभा होगी। यात्रा के स्वागत व जनसभा की तैयारियों का जायजा लेने के लिए बुधवार को डीएम ओमप्रकाश आर्य व एसपी डा. ओमप्रकाश सिंह ने स्वागत व जनसभा स्थलों का जायजा लिया।


अधिकारी द्वय सबसे पहले नंदगंज में रुके। इसके बाद देवकली होते हुए सिधौना तक गए। डीएम ने तीनों जगहों पर स्वागत द्वार बनाने के साथ ही आसपास सफाई व्यवस्था दुरुस्त रखने का निर्देश अधीनस्थों को दिया। एसपी ने पुलिस अधिकारियों व सिपाहियों से कहा कि यात्रा के गुजरने के दरम्यान कहीं भी जाम की समस्या नहीं होनी चाहिए। अधिकारी द्वय ने तीनों जगहों पर आकर्षक स्वागत द्वार बनाने को कहा। सिधौना से दोनों अधिकारी सैदपुर नगर स्थित टाउन नेशनल इंटर कालेज में पहुंचे। यहां पर मंच कहां बनेगा। श्रद्धालु कैसे बैठेंगे। वाहन कहां खड़े होंगे। सफाई व्यवस्था आदि का जायजा लिया। डीएम ने सीडीओ श्रीप्रकाश गुप्ता व सीआरओ सुशील श्रीवास्तव के साथ ही एसडीएम डा. वेदप्रकाश मिश्र से जनसभा स्थल की सफाई करवाने को कहा। उन्होंने कालेज के प्रबंधक सनद कुमार पांडेय से उन्होंने कार्यक्रम में सहयोग की बात कही। प्रबंधक ने हर तरह का सहयोग करने का भरोसा दिया। इस दौरान क्षेत्राधिकारी ओजस्वी चावला, कोतवाल श्यामजी यादव आदि थे।


कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();