Today Breaking News

गाजीपुर: श्रद्धालुओं से भरी जीप पलटी, किशोर की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के शाहनिन्दा-सेमरा मार्ग पर बुधवार को सुबह साधु की कुटी मोड़ के समीप श्रद्धालुओं से भरी तेज रफ्तार अनियंत्रित जीप टकरा कर पलट गई। इसमें दबने से नवापुरा (सुरतापुर) गांव निवासी रामानंद यादव उर्फ गोलू (17) की मौत हो गई। इससे परिजनों में कोहराम मच गया। हादसे में चार युवकों को हल्की चोटें आईं। उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद घर भेज दिया गया।


मकर संक्रांति पर गंगा स्नान करने कुछ लोग गांव के ही एक व्यक्ति के निजी वाहन से बच्छलपुर गए थे। वहां से लौटते समय रफ्तार तेज होने की वजह से साधु की कुटी बस्ती स्थित मोड़ पर चालक वाहन को नियंत्रित नहीं कर सका। जीप पीपल के पेड़ में टकराते हुए पलट गई। इससे सवार युवकों में चीख-पुकार मच गई। उधर, हादसे के बाद बस्ती के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। कड़ी मशक्कत के बाद वाहन से सभी बाहर निकाले गए। सभी घायलों को उसी वाहन से सीएचसी ले जाया गया। वहां रामानंद उर्फ गोलू की हालत गंभीर देख चिकित्सक इलाज के लिए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिए। जिला चिकित्सालय जाते समय रास्ते में ही रामानंद ने दम तोड़ दिया। किशोर की मौत के बाद उसके शव को परिजन घर ले गए। वहीं शिवानंद यादव, ऋषिकांत यादव, संदीप यादव व गोरखू यादव का प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिए।


कक्षा 12 का छात्र था रामानंद
किशोर रामानंद अष्ट शहीद इंटर कालेज में कक्षा 12 में पढ़ाई करता था। वह अपने चार भाइयों नंदलाल, शिवकुमार व कृष्णा में सबसे छोटा था। तीन बहनें भी हैं। पिता विजेंद्र यादव खेती गृहस्थी करते हैं। पुत्र की मौत से मां शांति देवी का रो रोकर बुरा हाल था। वहीं पिता विजेंद्र यादव पूरी तरह से किकर्तव्यविमूढ़ हो गए थे। आसपास के लोग परिजनों को ढांढस बंधाते रहे।
'