गाजीपुर: सीएए के समर्थन में उतरें डॉ. विजय यादव, बोले यह कानून नागरिकता देने के लिए है-लेने के लिए नही - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, गाजीपुर अपराध समाचार

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

रविवार, 12 जनवरी 2020

गाजीपुर: सीएए के समर्थन में उतरें डॉ. विजय यादव, बोले यह कानून नागरिकता देने के लिए है-लेने के लिए नही

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर ग्राम स्वरोजगार योजना कार्यक्रम हरदासपुर जखनिया में भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री डाक्टर विजय यादव जी ने दुल्लहपुर में जन चौपाल लगाकर लोगो को नागरिकता संशोधन के विषय पर विस्तार पूर्वक बताया कि सीएए नागरिकता देने के लिए बनाया गया है, लेने के लिए नही। विपक्ष भ्रामक प्रचार कर देश के माहौल को बिगाड़ना चाहता है। नागरिकता संशोधन कानून 2019 में अफगानिस्तान, बांग्लादेश और पाकिस्तान से आए हिंदू, सिख, बौद्ध, जैन, पारसी और क्रिस्चन धर्मों के प्रवासियों के लिए नागरिकता के नियम को आसान बनाया गया है। पहले किसी व्यक्ति को भारत की नागरिकता हासिल करने के लिए कम से कम पिछले 11 साल से यहां रहना अनिवार्य था। 


इस नियम को आसान बनाकर नागरिकता हासिल करने की अवधि को एक साल से लेकर 6 साल किया गया है यानी इन तीनों देशों के ऊपर उल्लिखित छह धर्मों के बीते एक से छह सालों में भारत आकर बसे लोगों को नागरिकता मिल सकेगी। प्रदेश मंत्री डाक्टर विजय यादव ने कहा कि इन दोनों विधेयक से किसी कि नागरिकता जाने का सवाल ही पैदा नही हो सकता केवल  विपक्षी दलो द्वारा भ्रामक प्रचार प्रसार  कर लोगों को गुमराह किया जा रहा है। 


ग्राम सभा स्वरोजगार योजना में कार्यक्रम में कार्यक्रम के व्यवस्थापक रूद्र प्रताप सिंह महामंत्री भाजपा किसान मोर्चा, बबलू सिंह किसान मोर्चा मीडिया प्रभारी,मनोज यादव मंडल अध्यक्ष जखनिया, युवा मंडल अध्यक्ष लाल बहादुर चौबे, महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष गुड़िया सिंह,युवा मोर्चा के महामंत्री श्रवण कुमार सिंह, मंडल प्रभारी शैलेश राम हाजी मोहम्मद सिद्दीकी नदीम, अमीन, सद्दाम, महफूज आलम, पंकज चौबे,मोहम्मद साबिर अली, पप्पू चौहान, सहित सैकड़ों हरदासपुर कला ग्राम सभा के सम्मानित ग्रामीण के साथ साथ सैकडो महिलाऔ को हुजूम हरदासपुर ग्राम सभा में देखने को मिलेगा ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad