न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम इंडीया का ऐलान, रोहित शर्मा की हुई वापसी, संजू बाहर - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, गाजीपुर अपराध समाचार

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

सोमवार, 13 जनवरी 2020

न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम इंडीया का ऐलान, रोहित शर्मा की हुई वापसी, संजू बाहर

इस दौरे पर पांच टी-20 के अलावा तीन वनडे और 2 टेस्ट मैच भी होंगे. हालांकि फिलहाल बीसीसीआई ने टेस्ट और वनडे मुकाबलों के लिए टीम का ऐलान नहीं किया है.
जनवरी के आखिर में टी-20 दौरे के लिए न्यूजीलैंड जाने वाली भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान बीसीसीआई ने रविवार को किया. मुंबई में ऑल इंडिया सीनियर सिलेक्शन कमेटी की बैठक के बाद 24 जनवरी को शुरू होने वाली 5 टी-20 मुकाबलों की सीरीज के लिए टीम का ऐलान किया गया. टीम में रोहित शर्मा की वापसी हुई है. महेंद्र सिंह धोनी इस सीरीज में भी टीम में शामिल नहीं हैं. वहीं संजू सैमसन को इस दौरे के लिए टीम में जगह नहीं दी गई है.


ये है टीम
विराट कोहली (कप्तान)
रोहित शर्मा (उप कप्तान)
केएल राहुल
शिखर धवन
श्रेयस अय्यर
मनीष पांडे
ऋषभ पंत (विकेट कीपर)
शिवम दूबे
कुलदीप यादव
युजवेंद्र चहल
वॉशिंगटन सुंदर
जसप्रीत बुमराह
मोहम्मद शमी
नवदीप सैनी
रविंद्र जड़ेजा
शार्दुल ठाकुर

भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच ये टी-20 सीरीज 24 जनवरी से होगी. पहला मुकाबला ऑकलैंड में होगा. दूसरा मुकाबला 26 जनवरी, तीसरा मुकाबला 29 जनवरी को हैमिलटन में, चौथा मुकाबला 31 जनवरी को वेलिंगटन में और पांचवा मुकाबला 2 फरवरी को टौरंगा में होगा.


मालूम हो कि इस दौरे पर पांच टी-20 के अलावा तीन वनडे और 2 टेस्ट मैच भी होंगे. हालांकि फिलहाल बीसीसीआई ने टेस्ट और वनडे मुकाबलों के लिए टीम का ऐलान नहीं किया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad