Today Breaking News

गाजीपुर: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के भूमि अधिग्रहण में तैनात लेखपाल ने कार्यालय के पंखे से लटक कर दी जान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर  चकबंदी कार्यालय में तैनात लेखपाल ने अपने ही कार्यालय के पंखे से लटक कर दे दी जान। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुहल्‍ला शास्‍त्रीनगर स्थित चकबंदी कार्यालय में तैनात लेखपाल इंद्रेश यादव 27 वर्ष निवासी आजमगढ गुरुवार की सुबह रहस्‍यमयी परिस्थितियों में पंखे से लटक कर जान दे दी। मृतक के साथी अनिल कुमार जब कार्यालय पर प्रात: 10 बजे पहुंच और दरवाजा खुलवाया तो अंदर से कोई जवाब नही आया। 


काफी देर तक दरवाजा पीटते रहे लेकिन कोई जवाब नही आया जिसके बाद दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर का नजारा देख कर अनिल घबरा गये उन्‍होने अपने साथी लेखपाल इंद्रेश यादव का शव पंखे से लटकता देख तत्‍काल अपने अधिकारियों और पुलिस को सूचना दे दी। घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम सदर, सीओ सिटी, शहर कोतवाल, नायब तहसीलदार सहित सारे प्रशासनिक अधिकारीगण मौके पर पहुंच गये। 


मृतक लेखपाल की तैनाती कासिमाबाद के रायपुर बाड़ा क्षेत्र में हुई थी। इनकी ड्यूटी पूर्वांचल एक्‍सप्रेस-वे के जमीन अधिग्रहण में लगी हुई थी। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाया है खबर लिखे जाने तक छानबीन जारी है। आखिर यह मामला क्‍या है कि लेखपाल को अपने ही कार्यालय में जान देनी पड़ी। इस बात की चर्चा कचहरी में जोरों पर रही।

'