Today Breaking News

गाजीपुर: लालू पासी के हत्याकांड का पर्दाफाश कर हत्यारो को शीघ्र ही गिरफ्तार करें पुलिस- विधायक सुभाष पासी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर विधायक सुभाष पासी ने अपने चचेरे भाई की हत्‍या पर दुख प्रकट करते हुए गाजीपुर न्यूज़ को बताया कि पूरे प्रदेश में जंगलराज कायम है, आये दिन हत्‍या, लूट व बलात्‍कार हो रहे है। पुलिस प्रशासन भाजपा के एजेंट की तरह कार्य कर रही है। विधायक सुभाष पासी ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि भाई के हत्‍या का पर्दाफाश कर जल्‍द से जल्‍द हत्‍यारो को पकड़े पुलिस नही तो समाजवादी पार्टी सड़क पर उतरने के लिए मजबूर हो जायेगी। 


ज्ञातव्‍य है कि 26 जनवरी को भुड़कुड़ा कोतवाली क्षेत्र के घटारो गांव स्थित हनुमान मंदिर के पास हत्याकर फेंके मिले 35 वर्षीय अज्ञात युवक के शव की शिनाख्त सैदपुर सपा विधायक सुभाष पासी के चचेरे भाई डिहियां गांव निवासी लाल बाबू पासी के रूप में हुई। शव मिलने के 24 घंटे पहले वह करंडा के रामपुर मांझा गांव से लापता हो गए थे। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ छानबीन शुरू कर दिया। घटारो गांव के ग्रामीण सुबह टहलने के लिए गए थे। 


]इसी दौरान उनकी नजर हनुमान मंदिर के पास सड़क किनारे एक अज्ञात युवक के शव पर पड़ी। जानकारी होते ही घटना स्थल पर गांव के लोगों की भीड़ जुट गई। इधर सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची व घटना स्थल का निरीक्षण करने के साथ शिनाख्त में जुट गई। ग्रामीणों ने बताया कि गांव से कुछ ही दूरी पर आजमगढ़ जिले का इलाका शुरू हो जाता है। आशंका जतायी की युवक की हत्याकर शव बदमाशों ने शव सड़क किनारे फेंक दिया होगा। मर्चरी हाउस पहुंचकर परिजनों ने युवक शिनाख्त लाल बाबू पासी के रूप में की। पुलिस  शिनाख्त होने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। भुड़कुड़ा कोतवाली प्रभारी ने बताया कि शव की शिनाख्त कर ली गई है। तहरीर मिलने के बाद जांच-पड़ताल शुरु कर दी गई है।

'