Today Breaking News

भोजपुरी गाने 'लहंगा लखनऊआ' ने मचाई धूम, खेसारी लाल यादव ने Youtube पर उड़ाया गर्दा

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के लिए लोगों में दीवानगी इसी बात से देखी जा सकती है कि इस वीडियो को अपलोड किए एक महीने भी नहीं हुआ है और 52,613,314 लोग देख चुके हैं.
भोजपुरी पर्दे (Bhojpuri Film) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का धमाल फिल्मों में तो देखा जाता ही है लेकिन सोशल मीडिया पर भी वो धमाल करते रहते हैं. खेसारी लाल यादव की फैन फॉलोइंग इतनी है कि उन फैन्स उनके पुराने गानों को भी ट्रेंड करा देते हैं. खेसारी लाल के एक नया गाना 6 जनवरी को रिलीज हुआ, जिसे दीवानगी देखते ही बन रही है. नए सॉन्ग का नाम 'लहंगा लखनऊआ' (Lahanga Lakhnaua) है. ये गाना लगातार यूट्यूब (Youtube) पर खूब ट्रेंड कर रहा है.


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Video) के साथ इस गाने में अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने भी अपनी आवाज दी है. कुछ दिन पहले ही रिलीज हुए इस भोजपुरी सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रखा है. खेसारी के लिए लोगों में दीवानगी इसी बात से देखी जा सकती है कि इस वीडियो को अपलोड किए एक महीने भी नहीं हुआ है और 52,613,314 लोग देख चुके हैं.
इस गाने का बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं. जबकि श्याम सुंदर ने इस गाने में संगीत दिया है. मनोज मिश्रा ने इसे प्रोड्यूस किया है. आप भी सुनिए...
आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए.


'