Today Breaking News

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के 'लगावे बोरो प्लस' गाने का धमाल, थम नहीं रहा Video देखने का सिलसिला

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) का यह गाना यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है.
भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) का भोजपुरी सॉन्ग 'लगावे बोरो प्लस' (Lagawe Boro Plus) यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है. इस भोजपुरी सॉन्ग में खेसारी लाल यादव का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. यह गाना फिल्म 'राजा रानी' का है. श्याम देहाती ने 'लगावे बोरो प्लस'  गाने के बोले लिखे हैं, जबकि धनंजय मिश्रा ने इसमें संगीत दिया है. दर्शकों को खेसारी लाल यादव का यह गाना खूब पसंद आ रहा है.

खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) के गाने 'लगावे बोरो प्लस' (Lagawe Boro Plus) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वैसे भी खेसारी के गाने लोगों को खूब पसंद आते हैं. उनकी बिहार, झारखंड और यूपी में जबरदस्त फैन फॉलोविंग है. शायद इसी वजह से उनकी फिल्में, गाने और एलबम खूब धमाल मचाते हैं.

बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. उनके इस गाने पर लोग रिएक्शन भी दे रहे हैं. वैसे भी खेसारी लाल यादव जब से बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से आए हैं एक से एक नए गाने से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. बिग बॉस के घर में हालांकि उनकी मौजूदगी ज्यादा नहीं रही, लेकिन उन्हें दर्शकों के वोट से नहीं बल्कि मेकर्स ने अपनी मर्जी से निकाला था. खेसारी को बिहार-यूपी और झारखंड़ से वैसे भी खूब प्यार मिलता है.

'