Today Breaking News

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह और आम्रपाली दुबे ने 'ए शोना' गाने से मचाई धूम, खूब देखा जा रहा Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और यूट्यूब क्ववीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने धमाल मचा दिया है.

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और यूट्यूब क्ववीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने धमाल मचा दिया है. इनका भोजपुरी सॉन्ग 'ए शोना' (A Shona) जबरदस्त तरीके से यूट्यब पर ट्रेंड कर रहा है. पवन सिंह का यह सॉन्ग इस समय सातवें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है और दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. 'ए शोना'  भोजपुरी सॉन्ग में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की जोड़ी खूब जंच रही है. दोनों भोजपुरी सुपरस्टार्स की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है. पवन सिंह ने इस तरह

पवन सिंह (Pawan Singh) और यूट्यूब क्ववीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के भोजपुरी सॉन्ग 'ए शोना' (A Shona) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक यूट्यूब पर 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह गाना फिल्म 'शेर सिंह' (Sher Singh) का है. जब यह फिल्म रिलीज हुई थी तो इसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था और अब इस फिल्म का गाना छाया हुआ है.

पवन सिंह (Pawan Singh) के अलावा  'ए शोना' (A Shona) गाने में प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है. वहीं इसका म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है, जबकि इस गाने के बोल सुमित चंद्रवंशी ने लिखे हैं. शशांक राय ने इसे प्रोड्यूस और डायरेक्ट किया है. जी म्यूजिक भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर इस सॉन्ग को पोस्ट किया गया है. पवन सिंह और आम्रपाली दुबे यूं तो बहुत कम फिल्मों में ही नजर आते हैं, लेकिन जब भी साथ आते हैं धमाल मचना तय रहता है.


'