Today Breaking News

शादी करने जा रही हैं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चैटर्जी, पवन सिंह के साथ अफेयर की उड़ी थी अफवाह

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चैटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपनी शादी की डेट का खुलासा भी कर दिया है.
भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा तेजी से आगे बढ़ रहा है. जहां एक तरफ भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग विदेशों में होने लगी है, वहीं दूसरी तरफ इस इडस्ट्री की फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है. आए दिन कोई न कोई स्टार चर्चा में बना रहता है, हाल ही सुर्खियों में छाई हैं एक्ट्रेस रानी चैटर्जी (Rani Chatterjee). उन्हें लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि रानी चैटर्जी जल्द शादी करने वाली हैं. ये भी कहा जा रहा है कि इस बात उन्होंने खुद ही कंफर्म भी कर दिया है. यहां तक कि उन्होंने ये भी बता दिया है कि वो शादी कब कर रही हैं.


भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चैटर्जी इससे पहले पवन सिंह से अफेयर की अफवाहों को लेकर सुर्खियो में रही थीं. वहीं अब स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में रानी चैटर्जी ने कबूल किया कि वो किसी को डेट कर रही हैं. हालांकि उन्होंने इस शख्स की पहचान नहीं बताई. रानी चैटर्जी ने ये भी बताया वो इस मिस्ट्री मैन से इसी साल यानी 2020 दिसंबर तक शादी कर लेंगी. उन्होंने शादी की ज्यादा डीटेल्स शेयर नहीं की हैं.
खास बात ये भी है कि ये मिस्ट्री मैन भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से ही है. रानी चैटर्जी ने इंटरव्यू में कहा कि 'हां मुझे मेरी जिंदगी का प्यार मिल गया है. हम एक दूसरे को कुछ समय से डेट कर रहे हैं. इसके साथ ही हमने ये भी तय किया है कि हम इसी साल दिसंबर तक शादी कर लेंगे. हालांकि अभी सही तारीख नहीं मिली है'.


उन्होंने कहा कि 'मैं अभी उस शख्स की पहचान नहीं बताना चाहती, नहीं तो हमारा प्यार दुनिया को पता चल जाएगा. लेकिन मैंने फैंस से वादा किया है कि शादी से कुछ महीनों पहले मैं उसे सबसे मिलवाऊंगी जरूर. फिलहाल तो मैं इतना ही बता सकती हूं कि वो एक टीवी एक्टर हैं'. वहीं रानी के इस बयान के बाद हर कोई इस मिस्ट्री मैन के बारे में जानने के लिए बेताब है.

'