Today Breaking News

काजल राघवानी को छोड़ इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते दिखे खेसारी, भोजपुरी गाना वायरल

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और ऋतु सिंह (Ritu Singh) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.
भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों के स्टार्स के साथ-साथ इनके गानों की भी एक अलग ही फैन फॉलोइंग है. भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) के गाने लंबे समय तक दर्शकों की जुबान पर रहते हैं. अब लॉलीपॉप लागेलू को ही देख लीजिए. ये गाना तो पवन सिंह (Pawan Singh) का था. लेकिन हम यहां खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के एक पॉपुलर गाने की बात कर रहे हैं. ये गाना फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना' फिल्म से है. 'Laga Ke Fair Lovely' नाम से इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ ऋतु सिंह नजर आ रही हैं.


इस भोजपुरी गाने के वीडियो में आप देखेंगे कि ऋतु की टक्कर से एक साइकिल गिर जाती है. उस पर सवार शख्स की मदद को आए खेसारी ऋतु पर फिदा हो जाते हैं और फिर शुरू होता है गाना. अब गाने के सिंगर्स की बात करें तो इसे खेसारी लाल यादव ने खुद ही गाया है और उनका साथ खुशबू जैन ने दिया है. खेसारी की सिंगिंग के लिए जितना कहा जाए कम है. क्योंकि अपनी सिंगिंग से वह दर्शकों का दिल पहले ही जीत चुके हैं. यहां देखिए ये धमाकेदार भोजपुरी गाना-
वो केवल फिल्मी गाने ही नहीं बल्कि देवी गीत भी गाते हैं. खेसारी के यही देवी गीत उन्हें अपने फैन्स का हर मौसम फेवरेट स्टार बनाते हैं. मतलब ये कि मूड फिल्मी हो या भक्तिमय खेसारी फैन्स हर मूड में उनका गाना सुन सकते हैं. इस गाने में तो खेसारी अलग ही मूड में दिखाई दे रहे हैं. वहीं ऋतु सिंह के साथ उनका रोमांस खूब पसंद आ रहा है.


यूं तो खेसारी लाल यादव की जोड़ी सबसे ज्यादा काजल राघवानी के साथ सबसे ज्यादा जमती है. हालांकि रोमांस के मामले में खेसारी खुद को भोजपुरी फिल्मों का शाहरुख खान साबित कर चुके हैं. वो अक्षरा सिंह से लेकर आम्रपाली दुबे जैसी बड़ी एक्ट्रेसेस के साथ भी शानदार कैमिस्ट्री दिखा चुके हैं.

'