Today Breaking News

खूबसूरत नेपाली एक्ट्रेस के साथ निरहुआ का रोमांस, ताबड़तोड़ वायरल हुआ ये भोजपुरी गाना

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) में नेपाली एक्ट्रेस नीता धुंगना (Nepali Actress Neeta Dhungana) के साथ रोमांस करते नजर आए.
इन दिनों भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. आलम ये है कि अब भोजपुरी सिनेमा बॉलीवुड को टक्कर देने की ओर बढ़ रहा है. एक तरफ भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग अब विदेश में हो रही है, वहीं दूसरी तरफ इस इंडस्ट्री में दूसरे देशों के स्टार्स भी काम करने के लिए पहुंच रहे हैं. हाल ही में एक पुराना भोजपुरी गाना तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ एक नेपाली सुपरहिट एक्ट्रेस (Nepali Actress) डांस और रोमांस करती दिखाई दे रही हैं.


ताबड़तोड़ वायरल हो रहा निरहुआ का ये गाना भोजपुरी फिल्म 'शेर-ए-हिंदुस्तान' से है. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए लेकिन इस फिल्म के एक गाने 'प्रेम पियाला' को सबसे ज्यादा पसंद किया गया. इस गाने में निरहुआ के साथ जानी-मानी नेपाली एक्ट्रेस नीता धुंगना नजर आ रही हैं. इस खूबसूरत रोमैंटिक गाने में दोनों की कैमिस्ट्री खूब पसंद की जा रही है. यहां देखें वायरल हो रहा ये भोजपुरी गाना-
फिल्म की बात करें तो 'शेर-ए-हिंदुस्तान' 2019 में रिलीज हुई थी. दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की इस एक्शन फिल्म ने ना सिर्फ भोजपुरी बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया बल्कि फिल्म के गानों ने भी दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. नेपाली एक्ट्रेस नीता धुंगना ने इसी फिल्म से भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया है.


वहीं फिल्म के गानों को पॉपुलैरिटी मिलने के पीछे मधुकर आनंद की मेहनत भी शामिल है. फिल्म का म्यूजिक मधुकर ने ही कम्पोज़ किया है. इस गाने को अब तक 1,616,499 व्यूज मिल चुके हैं. यानी ये रोमैंटिक वीडियो 16 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ नेपाली एक्ट्रेस नीता धुंगना की कैमिस्ट्री खूब पसंद की जा रही है.

'