Breaking News

गाजीपुर: किसान, नौजवान त्रस्‍त, सीएम योगी पूजा-पाठ में मस्त- विधायक डा. वीरेंद्र यादव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सपा विधायक डा. वीरेंद्र यादव ने बताया कि किसान, नौजवान त्रस्‍त है और मुख्‍यमंत्री सीएम योगी अपने पूजा-पाठ में मस्‍त है। विधायक गाजीपुर न्यूज़ को बताया कि वर्तमान समय में पूरे पूर्वांचल में किसान बेहाल और परेशान है। एक तरफ मंहगी बिजली, खाद और दूसरी तरफ आवारा पशुओ से किसान परेशान है। उन्‍होने बताया कि किसान रात-रातभर जागकर अपने गेंहू, दलहन व आलू की फसलो की रखवाली कर रहा है इसके बावजूद आवारा पशु पूरे खेत का नुकसान कर रहें है, गौरक्षा के नाम पर अपने सरकार बनाने वाली भाजपा आज सबसे बड़ा गोहत्‍यारे हो गये है। 


आज के परिवेश में हजारो-हजारो पशु भोजन और पानी के आभाव में सड़को के किनारे या पशु आश्रयालय में दम तोड़ दे रहें है। पशु आश्रयस्‍थल भ्रष्‍टाचार का केंद्र बन गया है, अधिकारी सारे बजट को खा जा रहें है और पशु केंद्रो में भोजन-पानी के आभाव में दम तोड़ दे रहें है। उन्‍होने कहा कि बेरोजगारो को नौकरी देने के नाम पर भाजपा ने सरकार बनाया, केंद्र और प्रदेश में सरकार बनने के बाद भाजपा इन नौजवानो को नौकरी देने की बात तो  दूर उल्‍टे कारखानो से छटनी कर नौकरी से बाहर निकाल रही है। कानून व्‍यवस्‍था ध्‍वस्‍त हो गया है। आये दिन हत्‍या, बलात्‍कार व लूट जैसी घटनाएं हो रही है।


कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();