गाजीपुर: सदभावना एक्सप्रेस की बोगी से 48 बोरी घोघा बरामद - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, गाजीपुर अपराध समाचार

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

सोमवार, 13 जनवरी 2020

गाजीपुर: सदभावना एक्सप्रेस की बोगी से 48 बोरी घोघा बरामद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मुहम्मदाबाद रेलवे सुरक्षा बल गाजीपुर ने सोमवार को दोपहर में आनंदबिहार (दिल्ली) से मुजफ्फरपुर की ओर जा रही डाउन सछ्वावना एक्सप्रेस ट्रेन से यूसुफपुर स्टेशन के पास करीब 48 बोरी में बंद जलीय जीव घोघा बरामद किया। हालांकि इस दौरान इसे ले जाने वाली महिलाएं इधर-उधर हो लीं। आरपीएफ ने विभागीय कार्रवाई के लिए इसे वन विभाग को सौंप दिया।



गाजीपुर सिटी स्थित आरपीएफ को सूचना मिली कि सछ्वावना ट्रेन से कुछ लोग घोघा लादकर ले जा रहे हैं। ट्रेन के गाजीपुर सीटी स्टेशन पर टीम बोगी में घुसकर जांच शुरू की, तब तक ट्रेन चल दी। पड़ताल में एक बोगी में बोरियों में भरा घोघा मिलने पर आरपीएफ ने यूसुफपुर में ट्रेन रुकने पर सभी बोरियों को वहां उतरवाया। पूछताछ की जाने लगी तो यह बताने वाला कोई नहीं था कि बोरियां किसकी हैं। उधर, यात्रियों का कहना था कि बोरी लेकर जा रहीं महिलाओं ने बताया था कि वह मुगलसराय की तरफ धान की कटाई करने गईं थी। वहां खेतों में पड़े घोघा को पकड़कर बलिया ले जा रही थीं। यह दवा के काम में आता है।



घोघा ले जाने की सूचना पर जांच की गई। इस दौरान यह मिला। बहरहाल, वन विभाग के अधिकारियों को सभी बोरियों को सौंप दिया गया है। इसकी पड़ताल हो रही है-उदय राज, आरपीएफ प्रभारी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad