Today Breaking News

खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग का यूट्यूब पर तहलका, वीडियो 2 करोड़ ज़्यादा बार देखा गया

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) के भोजपुरी सॉन्ग ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है. उनका यह भोजपुरी वीडियो खूब वायरल हो रहा है.
खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) का भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अलग ही स्टारडम है. उनके गाने रिलीज होते ही धूम मचा देते हैं. उनका फिर से एक सॉन्ग यूट्यूब पर पर धमाल मचा रहा है. खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav Song)) के इस गाने का नाम 'लईका खेलाई की तोहरा के' (Laika Khelai Ki Tohara Ke) है. यह भोजपुरी सॉन्ग हाल ही में रिलीज हुआ और इसने जबरदस्त तरीके से धमाल मचाया हुआ है. वैसे भी उनका कोई भी सॉन्ग जमकर धूम मचाता है. भोजपुरी दर्शक उनके नए गाने के इंतजार में होते हैं.

देखें वीडियो:
खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने 'लईका खेलाई की तोहरा के' (Laika Khelai Ki Tohara Ke) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 2 करोड़ 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इस गाने का बोल यादव राज ने लिखा है. खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने 'लईका खेलाई की तोहरा के'  का संगीत शिशिर पांडे ने दिया है. इस गाने को टीम फिल्म भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है.


बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे नृतक भी हैं. शुरुआत में उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन आज वो भोजपुरी के सबसे सितारों में से एक हैं.

'