Today Breaking News

Nokia एक बार फिर चौंकाने के लिए तैयार, कंपनी ने दिया हिंट

Nokia का एक और आइकॉनिक मोबाइल फोन वापस आ सकता है. अगले महीने होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के दौरान कंपनी इसे लॉन्च कर सकती है. 
Nokia एक बार फिर से अपने पुराने आइकॉनिक फोन को दोबारा लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी ने इससे पहले Nokia 3310 लॉन्च करके लोगों को चौंकाया था. इसके बाद भी कंपनी ने पुराना नोकिया का क्लासिक फोन दोबारा लॉन्च किया है.

Nokia के हैंडसेट बनाने का लाइसेंस फिनलैंड की ही कंपनी HMD Global के पास है. रिपोर्ट के मुताबिक ये कंपनी नोकिया का पुराना और पॉपुलर फोन री-लॉन्च करने की तैयारी कर रही है.

HMD Global के चीफ प्रॉडक्ट ऑफिसर Juho Sarvikas ने एक ट्वीट किया है. हालांकि इस ट्वीट में उन्होंने Adidas Originals के स्नीकर्स की फोटो पोस्ट की है. इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'मुझे ये Adidas Originals का लिमिटेड एडिशन पेयर मिला है. इसका मतलब यही है कि हमें नया नोकिया ऑरिजनल फोन लॉन्च करना चाहिए'


Juho Sarvikas के इस ट्वीट के बाद से डीबेट शुरू हो गई है कि अब कंपनी नोकिया का कौन सा पुराना आइकॉनिक मोबाइल फोन लॉन्च कर रही है. चूंकि एक समय में नोकिया के मोबाइल फोन का दुनिया भर में बोलबाला था और इनमें से कुछ दशकों तक काफी पॉपुलर रहे थे.

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस यानी MWC2020 की शुरुआत 24 फरवरी से है और इस दौरान HMD Global नोकिया का आइकॉनिक फोन री-लॉन्च कर सकती है. फिलहाल ये साफ नहीं है कि ये फोन कौन सा होगा. अब तक कंपनी ने Nokia 3310, Nokia 8110 4G और Nokia 2720 4G को री लॉन्च किया है.
'