Breaking News

13 जनवरी को वनप्लस का खास इवेंट, हो सकती है ये घोषणा

इस हफ्ते की शुरुआत में CES 2020 में कॉन्सेप्ट वन फोन को शोकेस करने के बाद वनप्लस ने अब 13 जनवरी को एक नया इवेंट रखा है.
इस हफ्ते की शुरुआत में CES 2020 में कॉन्सेप्ट वन फोन को शोकेस करने के बाद वनप्लस ने अब 13 जनवरी को एक नया इवेंट रखा है. कंपनी ने 'वनप्लस 2020 स्क्रीन टेक्नोलॉजी कम्यूनिकेशन मीटिंग' के लिए चुनिंदा चीनी मीडिया को इनवाइट भेजा है. वनप्लस स्क्रीन टेक्नोलॉजी मीटिंग का आयोजन शेंझेन बी. पार्क ब्लूम गार्डन में किया जाएगा. इवेंट की शुरुआत 2:00PM स्थानीय समय (11:30 AM IST) से होगी.


इस इवेंट के बारे में विस्तार से बात करें तो जैसा कि नाम से ही समझा जा सकता है कि कंपनी इवेंट के दौरान लेटेस्ट डिस्प्ले और स्क्रीन टेक्नोलॉजी के बारे में बातें करेगी. बहुत हद तक ये भी संभव है कि कंपनी इसे अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में इस्तेमाल में लाएगी. OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro के साथ कंपनी ने अपकमिंग डिवाइसेज के लिए 90Hz डिस्प्ले को स्टैंडर्ड बनाया था.


GizmoChina की रिपोर्ट के मुताबिक इस स्क्रीन टेक्नोलॉजी इवेंट में कंपनी अपकमिंग स्मार्टफोन्स के लिए 120Hz डिस्प्ले की घोषणा कर सकती है. इसके अलावा भी स्क्रीन टेक्नोलॉजी को लेकर कुछ और डेवलपमेंट देखने को मिल सकते हैं. इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और इन-डिस्प्ले कैमरा मॉड्यूल शामिल है. फिलहाल साफ तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता कि कंपनी कौनी सी टेक्नोलॉजी शोकेस करेगी.


इसके अलावा कंपनी ने हाल ही में CES 2020 इवेंट में अपने कॉन्सेप्ट वन स्मार्टफोन को भी पेश किया है. इस स्मार्टफोन के रियर में इलेक्ट्रोक्रोमिक ग्लास पैनल का इस्तेमाल किया गया है. ये पैनल कैमरा सेटअप को छुपाने या दिखाने के लिए पारदर्शी या अपारदर्शी हो सकता है. साथ ही इस प्रक्रिया में केवल 0.7 सेकेंड्स का ही समय लगता है. कंपनी ने कहा है कि ये कैमरे के लिए बिल्ट-इन पोलराइजिंग फिल्टर के तौर पर भी इस्तेमाल होगा.  

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();