Xiaomi ने जारी किया MIUI 12 का टीजर, जल्द हो सकता है लॉन्च - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, गाजीपुर अपराध समाचार

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

रविवार, 12 जनवरी 2020

Xiaomi ने जारी किया MIUI 12 का टीजर, जल्द हो सकता है लॉन्च

पिछले साल Xiaomi ने एंड्रॉयड के लिए अपने MIUI 11 स्किन को लॉन्च किया था और अब तक कॉम्पैटिबल स्मार्टफोन्स में इसका रोल आउट जारी है.
पिछले साल Xiaomi ने एंड्रॉयड के लिए अपने MIUI 11 स्किन को लॉन्च किया था और अब तक कॉम्पैटिबल स्मार्टफोन्स में इसका रोल आउट जारी है. अब कंपनी ने खुलासा किया है कि कंपनी नेक्स्ट जनरेशन वाले MIUI 12 स्किन पर काम कर रही है. इस कंफर्मेशन के अलावा कंपनी ने ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में और कोई जानकारी साझा नहीं की है. हालांकि उम्मीद की जा रही है कि आने वाले हफ्तों में कंपनी UI के बारे में कुछ और जानकारियां उपलब्ध करा सकती है.


शाओमी ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर अपकमिंग MIUI 12 स्किन के लिए लोगो पोस्टर जारी किया है. इस नए UI के साथ ही MIUI के 10 साल पूरे हो जाएंगे. इस UI का पहला वर्जन 2010 में उतारा गया था. इसके बाद से ही कंपनी लगातार यूजर्स को इसके अपडेट्स उपलब्ध करा रही है.


उम्मीद की जा रही है कि MIUI 12 को फ्रेश इंटरफेस के साथ उतारा जाएगा. साथ ही यहां कुछ नए फीचर्स भी देखने को मिलेंगे. लोगो पोस्टर से ये समझा जा सकता है कि MIUI 12 मिनिमलिस्टिक डिजाइन वाला होगा. वहीं '12' पर दिए गए ग्रेडिएंट शेड से ये भी समझा जा सकता है कि कंपनी नए शेड और कलर स्किम को उतार सकता है.


कंपनी के एक डेवलपर का हवाला देते हुए आई एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार MIUI 12 एक ग्लोबल सिस्टम-वाइड डार्क मोड के साथ आएगा. इसी से जुड़ी दूसरी खबर की बात करें तो Xiaomi के MIUI 11 का रोलआउट जारी है. MIUI 11 में नया आइकन डिजाइन, सिस्टम-वाइड डार्क मोड, नया मी लैन प्रो सिस्टम फॉन्ट और इंप्रूव्ड ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फंक्शन दिया गया है. साथ ही इसमें नए एनिमेशन, थीम्स, वॉलपेपर्स और इंप्रूव्ड नोटिफिकेशन सिस्टम भी दिया गया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad