तमंचे के बल पर युवती से रेप कर फोटो किया वायरल - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, गाजीपुर अपराध समाचार

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

बुधवार, 15 जनवरी 2020

तमंचे के बल पर युवती से रेप कर फोटो किया वायरल

उत्तर प्रदेश: रामपुर में भूसा लेने गई एक किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक ने तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया और उसके अश्लील फोटो खींचकर उन्हें व्हाट्सएप पर वायरल कर दिया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी युवक की तलाश में जुट गई हैं. मामला रामपुर के अजीम नगर थाना क्षेत्र का है, जहां किशोरी खेत से भूसा लेने गई थी. तभी गांव के ही एक युवक ने किशोरी को दबोच लिया और तमंचे के बल पर गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. 


इतना ही नहीं उसने किशोरी का निर्वस्त्र फोटो खिंच लिया. पीड़िता के अनुसार रेप के बाद आरोपी युवक ने उससे चुप रहने की धमकी दी. यह बात किसी को बताने की सूरत में जान से मार देने की धमकी दी. जब पीड़िता रोने लगी तो युवक ने उसके साथ मारपीट भी की और परिजनों को भी मारने की धमकी दी. घटना के बाद किशोरी घर पहुंची और किसी से कुछ नहीं बताया। लेकिन मामला तब सामने आया जब आरोपी ने किशोरी के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद यह बात पूरे गांव में आग की तरह फैल गई. जब परिजनों ने किशोरी से जानकारी ली तो उसने पूरी आपबीती परिजनों को बता दी. 


जिसके बाद उसके पिता ने थाने जाकर पूरी घटनाक्रम बताकर मुकदमा दर्ज कराया. अब पीड़िता और उसके परिजन आरोपी युवक को सजा दिलाने के लिए पुलिस से गुहार लगा रहे हैं। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना में एक शिकायत मिली है कि एक लड़की के चचेरे भाई के मोबाइल पर उसकी आपत्तिजनक फोटो आई. उसने लड़की के पिता को फोटो दिखाया फिर परिजनों ने लड़की से पूछताछ की. उन्होंने बताया कि लड़की पहले से डिप्रेशन में रह रही थी. 


पूछताछ के बाद लड़की ने बताया कि किस लड़के ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसकी फोटो खींच लिए. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. लड़की का मेडिकल कराया गया है। 164 का बयान भी कराया जाएगा और अभियुक्त की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. लड़की की उम्र परिजनों ने 17 वर्ष बताई है. इस संबंध में विवेचना कर जल्द से जल्द अभियुक्त की गिरफ्तारी कर रिपोर्ट माननीय न्यायालय को प्रेषित की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad