Today Breaking News

POCO X2 में मिलेंगे ये खास फीचर्स, 4 फरवरी को होगा लॉन्च, तस्वीरें लीक

POCO X2 अगले महीने के पहले हफ्ते में लॉन्च किया जा रहा है. इस स्मार्टफोन से POCO यूजर्स को काफी उम्मीदे हैं. 
POCO X2 भारत में 4 फरवरी को लॉन्च हो रहा है. कंपनी ने टीजर पहले ही जाहिर कर दिया है. टीजर से ही कई फीचर्स की जानकारी मिल रही है. लेकिन इसके बावजूद अब इस स्मार्टफोन की लाइव तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन्स लीक हो रही हैं.

POCO X2 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ डिस्प्ले दी जाएगी. इसकी जो कथित तस्वीरें लीक हो रही हैं उसमे ये देखने में Redmi K30 जैसे लग रहा है. गौरतलब है कि Redmi K30 सीरीज के स्मार्टफोन चीन में पहले ही लॉन्च किए गए हैं.

POCO X2 में  27W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा और पूरी उम्मीद है कंपनी इस स्मार्टफोन के बॉक्स में फास्ट चार्जर भी देगी.  कंपनी ने ट्वीट करके कन्फर्म किया है कि इस स्मार्टफोन को 25 मिनट में 40% तक चार्ज किया जा सकता है.


टेक ड्रॉयडर नाम के एक ट्विटर यूजर ने चार लाइव इमेज ट्विटर पर शेयर की हैं और इन्हें POCO X2 का बताया है. इस स्मार्टफोन में पंचहोल डिस्प्ले देखा जा सकता है. इसके साथ ही सेल्फी के लिए दो फ्रंट कैमरे दिख रहे हैं.

दूसरे लीक इमेज में सिस्टम सेटिंग्स दिख रहा है जहां POCO X2 लिखा है. यहां MIUI 11.0.2 वर्जन दिख रहा है. इस स्मार्टफोन की कीमत कंपनी आक्रामक रखना चाहेगी.

क्योंकि POCO F1 इसलिए ही पॉपुलर हुआ था. इस स्मार्टफोन में तब का लेटेस्ट प्रोसेसर Snapdragon 845 प्रोसेसर दिया गया था, लेकिन कीमत इस सेग्मेंट के दूसरे स्मार्टफोन्स से कम रखी गई.

Poco X2 के साथ कंपनी Realme को टार्गेट करने की तैयारी में दिख रही है. हाल के समय में Realme ने भारत में Xiaomi को टक्कर दी है. शायद यही वजह भी है कि कंपनी ने 1.5 साल के बाद इस ब्रांड के तहत अब नया स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है.  

'