गाजीपुर: बच्ची को अगवा करने वाला युवक गिरफ्तार - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, गाजीपुर अपराध समाचार

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

सोमवार, 13 जनवरी 2020

गाजीपुर: बच्ची को अगवा करने वाला युवक गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जखिनयां में बच्चों को चुराने वाले एक युवक को रविवार सुबह ग्रामीणों ने दबोच लिया। वह पांच साल की बच्ची को कंबल में लपेटकर छिपाकर ले जारहा था। ग्रामीणों ने जब उसको संदिगध तरीका देखा तो दौडा़कर पकड़ लिया, कंबल हटाया तो बच्ची को मुंह दबाए देखा। उसे थाने ले गए तो वहां से युवक पुलिस हिरासत से ही फरार हो गया। जब इसकी जानकारी पुलिसकर्मियों को हुई तो उनके पसीने छूटने लगे। काफी खोजबीन के बाद उक्त युवक दोबारा पुलिस के हत्थे चढ़ा।


सुबह करीब नौ बजे सोहराम की 5 वर्षीया पुत्री शमां घर के बाहर खेल रही थी। एक युवक आया और बच्ची के ऊपर कम्बल फेंककर उसे लेकर भागने लगा। पास पड़ोस के लोगों की नजर उक्त युवक पर पड़ गई और उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। पकड़े जाने के डर से युवक बच्ची को छोड़कर भागने लगा। ग्रामीणों ने दौड़ाकर उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। भुड़कुड़ा कोतवाली पुलिस उक्त युवक को लेकर आई और कोतवाली परिसर में बैठा दिया। कोतवाली में लगी फरियादियों की भीड़ का फायदा उठाकर युवक वहां से भी फरार हो गया। जब इसकी जानकारी पुलिसकर्मियों को हुई तो वह परेशान होकर युवक की तलाश में जुट गये। कोतवाली के करीब एक किलोमीटर दूरी पर उक्त युवक पकड़ा गया।


पुलिस के अनुसार असलम नाम का युवक क्षेत्र के ही एक गांव का रहने वाला है। उक्त युवक शराब के नशे में धुत था। पूछताछ में वह उल्टा-सीधा जबाब दे रहा है। उसके परिवार के लोगों को कोतवाली बुलाया गया है। उन्होंने बताया कि यह जानकारी ली जा रही है कि उसने बच्ची को क्यो अगवा करने की कोशिश की थी। दूसरी ओर बच्ची के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर उक्त मामले में आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad