Today Breaking News

2020 Hyundai Creta इस दिन होगी लॉन्च, ऐसे होंगे नए फीचर्स

भारतीय बाजार में 2020 Hyundai Creta का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है। हुंडई क्रेटा ने भारत में आने के बाद कॉम्पैक्ट एसयूवी सेग्मेंट को एक नई स्पीड दी है। अब इसका नया वेरिएंट भी नए फीचर्स, स्टाइल और डिजाइन से लैस होकर आ रहा है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि नई हुंडई क्रेटा कैसी है। Hyundai अपनी स्टाइलिश कारों के लिए देश में जानी-जाती है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि नई हुंडई क्रेटा कब लॉन्च होगी और इसमें कैसे फीचर्स दिए गए हैं।

एक्सटीरियर की बात की जाए तो Hyundai Creta Next Gen मस्क्यूलर डिजाइन और फ्यूचरिस्टिक अपील वाली है। इस Compact Suv में प्रीमियम फीचर्स, एफिशियंट पावरट्रेन, स्मार्ट टेक्नोलॉजी, Hyundai Creta का ग्लोबल डिजाइन लैंग्वेज, 'सेन्सुअज स्पोर्टीनेस' लुक, बूमरेंग शेप्ड एलईडी डीआरएलएस, एलईडी हैडलैंप्स, फ्यूचरिस्टिक लुक, स्मार्टली पॉजिशन फॉग लैंप, 17 इंच के डायमंड कट एलॉय व्हील, साइड गार्निश डिजाइन है।

भारतीय बाजार में आखिरकार लंबे इंतजार के बाद 2020 Hyundai Creta को 17 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है, इसी दिन इस कॉम्पैक्ट एसयूवी के इंटीरियर और फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी मिलेगी और यह पता चलेगा कि इस नई कीमत क्या होगी।

फीचर्स
फीचर्स की बात की जाए तो 2020 Hyundai Creta में पैरानॉमिक सनरूफ, एलईडी हैडलैंप, ब्लूलिंक 1.5., ब्लैक आउट विंडो और विंडस्क्रीन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं इंटीरियर के मामले में नई हुंडई क्रेटा की कोई भी जानकारी नहीं मिली है तो लॉन्चिंग के बाद ही इसके बारे में पूरी तरह से पता चल पाएगा। बताया जा रहा है कि नई Creta में मस्क्यूलर डिजाइन, फ्यूचरिस्टिक स्टेंस, इंट्यूटिव एक्सपीरियंस, स्मार्ट टेक्नोलॉजी, पावरफुल परफॉर्मेंस, एडवांस्ड कनेक्टिविटी, शानदार कंफर्ट और हुंडई एश्योरेंस जैसे 6 की पिलर्स है।

पावर और स्पेशिफिकेशन
पावर और स्पेशिफिकेशन के मामले में Hyundai Creta में दो इंजन का ऑप्शन है। इस कॉम्पैक्ट एसयूवी में पहला 1.5 का पेट्रोल इंजन दिया जाएगा और दूसरा 1.4-लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। 
'