Today Breaking News

67 हजार रुपये बिजली बकाए पर बसपा सुप्रीमो मायावती की कोठी को विभाग का नोटिस

आला अधिकारियों ने कनेक्शन काटे जाने की बात से इंकार किया. उन्होंने बताया कि आनंद कुमार के नाम से ये 10 किलोवाट का कनेक्शन लिया गया है. इस पर 67 हजार रुपये का बकाया था, जिसे आज ही जमा कर दिया गया है. बता दें आनंद कुमार पूर्व सीएम के भाई हैं.

बिजली विभाग (Electricity Department) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ग्रेटर नोएडा (Greator NOIDA) के बादलपुर (Badalpur) में बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती (Mayawati) की कोठी पर बिजली बकाए का नोटिस भेजा है. इससे पहले खबर आई कि बिजली विभाग की टीम ने बुधवार को पूर्व सीएम मायावती की कोठी का कनेक्शन काटा है. हालांकि आला अधिकारियों ने कनेक्शन काटे जाने की बात से इंकार किया. उन्होंने बताया कि आनंद कुमार के नाम से ये 10 किलोवाट का कनेक्शन लिया गया है. इस पर 67 हजार रुपये का बकाया था, जिसे आज ही जमा कर दिया गया है. बता दें आनंद कुमार पूर्व सीएम के भाई हैं.

मामले में अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड कृष्ण कुमार ने कहा कि एक कनेक्शन हमारे यहां आनंद कुमार के नाम से है. इस कनेक्शन पर बकाया था, जिस पर नोटिस दिया गया था. इस नोटिस पर आज सुबह भुगतान प्राप्त हो गया है.
बादलपुर में बसपा सुप्रीमो मायावती की कोठी
कनेक्शन काटने को लेकर अधिशासी अभियंता ने कहा कि हमारी कोशिश रहती है और हम यही अपील करते हैं कि उपभोक्ता बिल समय पर भुगतान करें. सामान्य प्रक्रिया के तहत उपभोक्ता के समय पर बिल न जमा करने पर कार्यालय द्वारा उपभोक्ता को नोटिस दिया जाता है. उसके बाद कनेक्शन काटा जाता है. अधिशासी अभियंता ने कनेक्शन काटे जाने की बात से इंकार किया है.
'