Breaking News

Auto Expo 2020: हुंडई ने पेश की जबरदस्त लुक वाली Le Fil Rouge (HDC-1) कॉन्सेप्ट कार, देखें तस्वीरें

ऑटो एक्सपो 2020 में हुंडई ने Le Fil Rouge (HDC-1) कॉन्सेप्ट कार को​ डिसप्ले किया है. भारत में इसे ऑटो एक्सपो 2020 में पहली बार पेश किया गया है.
ऑटो एक्सपो 2020 में हुंडई ने Le Fil Rouge (HDC-1) कॉन्सेप्ट कार को​ डिसप्ले किया है. हुंडई की इस खास कॉन्सेप्ट कार को देखने के बाद आप आसानी से अंदाजा लगा सकते हैं कि कार डिजाइन के मामले में हुंडई का क्या भविष्य आने वाला है. हुंडई ने इस कार की पहल झलक 2018 में जेनेवा मोटर शो में दिखाई थी. भारत में इसे ऑटो एक्सपो 2020 में पहली बार पेश किया गया है. हुंडई की इस Le Fil Rouge (HDC-1) ने अपने स्पोटलाइन डिजाइन की वजह से सभी का ध्यान आनी तरफ खींचा है.

Le Fil Rouge (HDC-1) का डिजाइन कॉन्सेप्ट कोना इलेक्ट्रिक, Nexo और Santa Fe SUV की थीम पर बेस्ड है.
हुंडई ने दावा किया है कि Le Fil Rouge कॉन्सेप्ट में खूबसूरती और नेचुरल लुकिंग डिजाइन के गोल्डेन रेशियो की मदद से डिजाइन किया गया है.

इस कॉन्सेप्ट में इंटीग्रेटेड हेडलाइट्स के साथ लंबी से फ्रंट मेटल ग्रिल दी गई है. साथ ही इसे स्वेप्टबैक लुक देने के लिए steeply raked pillars का इस्तेमाल किया गया है. इसके अलावा लंबी व्हीलबेस ने इस हुंडई की इस कार को जबरदस्त लुक देती है.
Le Fil Rouges अंदर से भी बेहद खूबसूरती से डिजाइन किया गया है. इसमें ज्वाइंट डिजिटल इंस्ट्रुमेंट्स क्लस्टर और इन्फोटेनमेन्ट सिस्टम दिया गया है. डैशबोर्ड के किनारों पर वुडेन इन्सर्ट्स का इस्तेमाल किया गया है.
Le Fil Rouge (HDC-1) कॉन्सेप्ट में इस्तेमाल किए जाने वाले डिजाइन एलीमेंट्स को न्यू यॉर्क ऑटो शो 2019 में नई सोनाटा सेडान में भी इस्तेमाल किया गया है. इसी कॉन्सेप्ट पर सोनाटा सेडान स्पोर्टी, four-door-coupé जैसी बॉडी स्टाइल कॉन्सेप्ट को अपनाया है.

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();